scorecardresearch
 

Bigg Boss 11 : बिग बॉस में बिहार की ज्योति बोलीं- मैं शहरी गोरियों के बारह बजा दूंगी

बिग बॉस 11 के लॉन्च पर ही बिहार की ज्योति कुमार ने अपने तेवर दिखा दिए हैं. जानें उन्होंने क्या कहा? 

X
ज्योति कुमार ज्योति कुमार

बिग बॉस 11 की धमाकेदार शुरुआत होने के साथ ही कंटेस्टेंट के बीच भी घमासान शुरू हो गया है. अध‍िकतर प्रतियोगियों के नाम घोषित हो चुके हैं. इस बार आम आदमी के रूप में बिहार के मसूद की ज्योति कुमार भी नजर आएंगी. उनके पिता एक मामूली चपरासी हैं.

इस बार बदल गया है बिग बॉस का जल्लाद, हंसेगा नहीं पर हंसाएगा जरूर

बिग बॉस 11 के लॉन्च पर ज्योति कुमार ने कहा है, मैं किसी से दबने वाली नहीं हूं. मैं सबकी बारह बजा दूंगी. मुझे हल्के न लिया जाए. गांव की लड़कियों को सीधा-सादा माना जाता है, लेकिन मैं न तो सीधी हूं और न ही सादी. उधर, बिग बॉस 11 के प्रोमो में नजर आईं भाबीजी यानी शिल्पा शिंदे ने भी अपने तेवर दिखाए हैं. उन्होंने कहा है, यदि कोई मेरे साथ बुरा व्यवहार करेगा तो मैं भी चुप नहीं रहूंगी. मैं सिर्फ एक ही आदमी पर ध्यान दूंगी, जो सलमान खान हैं. सलमान जगत भैया हैं तो मैं भी जगत भाभी हूं'

igg boss 11: 100 दिन के शो में सीक्रेट डेटिंग भी, इस बार सलमान रहेंगे घर में

- सपना चौधरी ने कहा कि डांस उनका शौक था और इसे उन्होंने पैसा कमाने का पेशा बनाया. उन्होंने कहा, कि वो चलती-फिरती आफत है. वो जहां पांव रखती हैं आफत मच जाती है. बिग बॉस का 11वां सीजन मजेदार होने जा रहा है. सातवें सीजन में 'हेवन एंड हेल का तड़का' था तो नौंवे सीजन में डबल ट्रबल की थीम. अब घरवाले और पड़ोसी की थीम पर भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो शुरू हो गया है. यह शो तमाम विवादों के लिए जाना जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें