scorecardresearch
 

BB12: सलमान ने किया श्रीसंत का सपोर्ट, रोहित को लगाई फटकार

वीकेंड के वार में सलमान खान ने लगाई रोहित सुचांती की क्लास. कालकोठरी में जाने से श्रीसंत ने किया इनकार.

सलमान खान (इंस्टाग्राम) सलमान खान (इंस्टाग्राम)

बिग बॉस में इस हफ्ते से शुक्रवार को सलमान खान दर्शकों से रुबरु होंगे. यानि वीकेंड का वार एपिसोड अब शुक्रवार से ही दिखाया जाएगा. शो का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें सलमान खान ने रोहित सुचांती की क्लास लगाई और श्रीसंत को सपोर्ट किया.

रोहित सुचांती को घर के सबसे बदतमीज कंटेस्टेंट का टैग मिला है. अक्सर वे श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, मेघा धाडे़ और जसलीन को चिढ़ाते और उकसाते हुए नजर आते हैं. एक्टर के इसी बिहेवियर पर सलमान खान का गुस्सा फूटा है.

कलर्स पर जारी किए गए प्रोमो में सलमान, रोहित को डांटते हुए नजर आते हैं. श्रीसंत को उकसाना रोहित पर भारी पड़ता दिखाई दिया. सलमान ने रोहित को हद में रहने की सलाह दी.

सलमान खान कहते हैं, ''रोहित क्या तुम्हारे पास और दूसरा कोई टैलेंट नहीं है? सिर्फ उकसाना ही टैलेंट है आपका? क्या आपको पता है कि आपने श्रीसंत को क्या-क्या कहा है? मैं भी उन्हीं चीजों से गुजरा हूं. इन सब चीजों से बाहर निकलने के लिए बहुत सारी हिम्मत लगती है. ये छोटे आदमी की पहचान है. आपके पास किसी को नीचा दिखाने का कोई अधिकार नहीं है.''

सलमान खान को अपना सपोर्ट लेते हुए देखकर श्रीसंत भावुक हो जाते हैं. वे रोने लगते हैं और सलमान खान को शुक्रिया अदा करते हैं. प्रोमो देखकर अंदाजा लगता है कि शुक्रवार का एपिसोड धमाकेदार होने वाला है.

दूसरी तरफ, शुक्रवार को बिग बॉस कैप्टन होने के नाते सुरभि को अधिकार देंगे कि वे किन्हीं 3 सदस्यों को कालकोठरी के पात्रों के रुप में चुनें. सुरभि अपना फैसला सुनाते हुए श्रीसंत का नाम देती हैं. इसके बाद श्रीसंत गुस्सा हो जाते हैं और वॉशरूम में खुद को बंद कर लेते हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें