scorecardresearch
 

एक लाख रुपये का बिजली बिल आने पर अरशद वारसी ने किया ट्वीट, कंपनी ने दिया ये जवाब

अरशद वारसी से पहले बिजली के बिल को लेकर तापसी पन्नू समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट किया था. तापसी पन्नू, पुलक‍ित सम्राट, रेणुका सहाणे जैसे सितारों ने बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर नाराजगी जताई थी.

अरशद वारसी अरशद वारसी

मुंबई में बिजली के बढ़े हुए बिल से बॉलीवुड सेलेब्स काफी परेशान हैं. एक्टर अरशद वारसी ने भी अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी मुंबई की ओर से दिए गए एक लाख रुपये के बिजली के बिल के बारे में ट्वीट किया था. इस पर अडानी एलिक्ट्र‍िस‍िटी मुंबई ने जवाब देते हुए एक्टर से कहा कि उनकी श‍िकायत पर जवाब दिया जाएगा लेक‍िन वे पर्सनल कमेंट ना करें. अरशद ने अडानी को हाईवे रॉबर बताया था. हालांकि बाद में अरशद ने अपने ट्व‍िट्स डिलीट भी किए. अडानी ग्रुप ने भी अपने ट्व‍िट्स को डिलीट कर दिया और अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी मुंबई ने भी अपने ट्वीट हटा लिये.

अरशद वारसी ने ट्वीट में अडानी को हाईवे रॉबर कहा था. उन्होंने अपना बिजली का बिल दिखाते हुए लिखा था- 'ये मेरा बिजली का बिल है जो कि अडानी नाम के हाईवे रॉबर्स से मिला है और जो हमारे खर्च पर खूब हंस रहे हैं. UPDATE: 1, 03, 564.000, 5 जुलाई को मेरे अकाउंट से इतना बिजली बिल कटा है'.

अरशद के ट्वीट के बाद अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी ने जवाब में लिखा था- 'बिलिंग इशू को लेकर हम आपकी परेशानी समझ सकते हैं और हम यहां आपकी मदद के लिए हैं, पर हमें निजी तौर पर यूं डिफेम करना अच्छा नहीं लगा और आपको सलाह देते हैं कि इस आदत पर ध्यान दें.' आगे एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा- 'हम बिजली की खपत को समझने में आपकी मदद करेंगे और आपसे ट्वीट डिलीट करने की मांग करते हैं. आपसे अपना अकाउंट नंबर साझा करने का अनुरोध करते हैं.'

रामायण: अग्न‍िपरीक्षा में कैसे बिना आग के शूट हुआ सीन, दिलचस्प है किस्सा

अमिताभ ने भरे दिल से अपने गुलमोहर पेड़ को कहा अलव‍िदा, सुनाए खूबसूरत किस्से

ग्रुप ने कहा- लॉकडाउन में ज्यादा हुई बिजली की खपत

बता दें अडानी एलिक्ट्र‍िस‍िटी मुंबई ने सार्वजन‍िक तौर पर प्रेस रिलीज जारी करते हुए बढ़े हुए बिजली बिल के बारे में बताया था. उन्होंने लोगों के लिए आसान ईएमआई का तरीका भी बताया था, जिसके जर‍िए वे अपना बिल चुका सकते हैं. 25 हेल्पडेस्क और शहर भर में 8 कस्टमर केयर सेंटर इस वक्त काम कर रहे हैं. कंपनी ने बताया क‍ि कैसे तीन महीने तक मीटर रीड‍िंग नहीं ली गई और अब सभी को औसत बिल भेजा गया है. उन्होंने ये भी कहा क‍ि लॉकडाउन के दौरान लगभग सभी लोग अपने घरों में थे जिस कारण बिजली की खपत भी ज्यादा हुई.

गौरतलब है क‍ि बिजली के बिल को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट किया था. तापसी पन्नू, पुलक‍ित सम्राट, रेणुका सहाणे समेत कई बॉलीवुड के सितारों ने बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर नाराजगी जताई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें