scorecardresearch
 

अनुष्का ने एक्सेप्ट किया पति विराट का फिटनेस चैलेंज, शेयर किया वर्कआउट वीडियो

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली द्वारा दिया फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है. विराट को यह चैलेंज राज्यवर्धन सिंह राठौर ने दिया था.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली द्वारा दिया फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है. इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अनुष्का ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो में अनुष्का कहती हैं- हे बेब्स. मैं तुम्हारा फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट करती हूं और अब मैं आप लोगों को दिखाने जा रही हूं अपना पसंदीदा वर्कआउट. उम्मीद है आप इसे ट्राय करेंगे.

मोदी ने स्‍वीकारी कोहली की चुनौती, पूरा करेंगे फ‍िटनेस चैलेंज

मालूम हो कि विराट कोहली ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया था और एक वीडियो ट्वीट किया था. वीडियो के कैप्शन में विराट ने लिखा- मैंने राज्यवर्धन सर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया है और अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और धोनी भाई को चैलेंज करना चाहूंगा.

कोहली ने स्वीकारा राठौड़ का फिटनेस चैलेंज, मोदी-धोनी को दी चुनौती

बता दें कि फिटनेस चैलेंज की शुरुआत राज्यवर्धन सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वर्क आउट वीडियो ट्वीट करके की थी. इस चैलेंज के तहत काम करते हुए फिट रहने के लिए सामने वाले को चैलेंज करना होता है और जो भी यह चैलेंज एक्सेप्ट करता है वह किसी और को यही चैलेंज देता है. अनुष्का ने अब यह चैलेंज एक्टर वरुण धवन और स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल को दिया है. विराट के मोदी और धोनी को दिए चैलेंज का अभी कोई वीडियो नहीं आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें