scorecardresearch
 

अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल, 'पुरस्कारों को बताया था मजाक'

अभिनेता अनुपम खेर समेत तमाम दिग्गज हस्तियों को पद्म पुरस्कारों की घोषणा की गई. इस घोषणा के बाद अनुपम खेर का एक 6 साल पुराना ट्वीट अचानक सोशन मीडिया में वायरल हो गया.

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर को हाल ही में पद्म भूषण अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इस मौके पर अनुपम काफी भावुक हो गए.

सोमवार को जब इस बात की घोषणा की गई कि अनुपम को इतना बड़ा सम्मान दिया जाएगा, तो अनुपम ने फौरन अपने फैन्स के साथ यह खुशखबरी ट्विटर के जरिए शेयर की.

हाजिर हुआ 6 साल पुराना ट्वीट
इस घोषणा के बाद अनुपम खेर का एक 6 साल पुराना ट्वीट अचानक सोशन मीडिया पर वायरल हो गया. 6 साल पहले किए इस ट्वीट में अनुपम खेर ने पद्म पुरस्कारों का मजाक बनाया था. अनुपम ने अपने इस ट्वीट में लिखा था, 'हमारे देश में अवॉर्ड मजाक का सिस्टम बनकर रह गए हैं. इनमें विश्वसनीयता बाकी नहीं रह गई है. चाहें पद्म अवॉर्ड हों या फिल्म अवॉर्ड'

 

सम्मान पाते ही बदले सुर
अब जब अनुपम खेर को पद्म भूषण दिए जाने की घोषणा हुई तो उनका सुर ही दूसरा नजर आया. अनुपम ने अवॉर्ड को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सम्मान बताया है. उन्होंने कहा कि यह सम्मान उनके जीवन में एक मील का पत्थर है और इसे पाकर वो खुश ही नहीं बल्कि कृतज्ञ भी हैं. अपने दिल की बातें अनुपम ने जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के आखिरी दिन खुलकर बताई.

महसूस हुआ मुझे सिर्फ एक्टर नहीं बने रहना...
अनुपम ने कहा 'यह सम्मान पाकर महसूस होता है कि मुझे सिर्फ एक्टर नहीं बने रहना है. अभी समाज के लिए बहुत कुछ करना है. मैं आज बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मैं अपने देश को इसके लिए धन्यवाद कहता हूं. यह मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सम्मान है.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें