scorecardresearch
 

गुस्से में सोनू ने छोड़ा ट्विटर, अनुपम खेर ने दी बड़ों वाली सलाह

सोनू निगम ने सिंगर अभिजीत के समर्थन में ट्विटर को अलविदा कह दिया है. अब सोनू ने सपोर्ट में एक्टर अनुपम खेर सामने आए हैं.

सोनू निगम और अनुपम खेर सोनू निगम और अनुपम खेर

सिंगर सोनू निगम ने सोशल प्लेटफॉर्म ट्विटर को अलविदा कह दिया है. करीब आधे घंटे में 24 ट्वीट्स के साथ उन्होंने ट्विटर छोड़ने के कारण भी गिनाए. बता दें कि सोनू सिंगर अभिजीत को सपोर्ट कर रहे हैं, जिनको विवादित ट्वीट करने पर ट्विटर से सस्पेंड कर दिया गया है.

अब सोनू निगम के सपोर्ट में एक्टर अनुपम खेर भी आ गए हैं. अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा, 'डियर सोनू निगम, आपने अपनी पहचान खुद बनाई है. आप साहसी, मौलिक, प्रेरणादायक और एक सफल इंसान हो. दूसरों की नकारात्मकता से खुद को प्रभावित मत होने दो.'

अपने ट्वीट्स में सोनू ने क्या कहा
सोनू ने अपना पहला ट्वीट करते हुए लिखा कि आप मेरे ट्विटर हैंडल का स्क्रीन शॉट ले लें क्योंकि मैं अपना अकाउंट जल्द ही बंद करने जा रहा हूं. साथ ही उन्होंने कुछ सवाल भी उठाए और इस सोशल प्लेटफॉर्म को छोड़ने के अपने कारण गिनाए.
अभिजीत के समर्थन में सोनू निगम ने छोड़ा ट्विटर, लिखा- यह थिएटर में पोर्न देखने जैसा

सोनू निगम ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि कुछ लोग मेरे इस कदम से बेहद खुश होंगे. साथ ही उन्होंने लिखा कि इस देश में सोते हुए लोगों को जगाने की आजादी है लेकिन सोने का नाटक कर रहे लोगों को कोई कुछ नहीं कह सकता.

लगे हाथ सोनू निगम ने मीडिया पर भी निशाना साधा और लिखा कि मीडिया भी दो गुट में बंटा हुआ है और गद्दारों का इतिहास देखने के बाद भी कुछ सीखा नहीं है. और मैं ये देखकर भी हैरान हूं कि कुछ लोग एक ओर से आप पर प्यार बरसाते हैं तो दूसरी ओर युवा तक टेररिस्ट की तरह पेश आते हैं.

अभ‍िजीत के सपोर्ट में क्या लिखा सोनू ने

उन्होंने ट्विटर के लिए लिखा कि इसने सोशल मीडिया का चेहरा बहुत हद तक बदला लेकिन यह बेहतर प्लेटफॉर्म साबित हो सकता था. फिलहाल यह ऐसा ही है जैसे थिएटर में पोर्न दिखाया जा रहा हो. सोनू ने लिखा कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि ट्विटर पर सभी इतने गुस्से में क्यों हैं.

अभिजीत को सपोर्ट करते हुए ये लिखा
सोनू निगम ने लिख कि अभद्र भाषा के प्रयोग की वजह से सिंगर अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया लेकिन जिन लोगों ने भड़काया, उन पर कोई एक्शन नहीं लिया गया. फिर ऐसे लोगों के खिलाफ भी कोई कदम नहीं उठाया जाता जो अक्सर लोगों को गाली लिखते रहते हैं. अरुंधती राय पर उन्होंने लिखा कि अगर उनको कश्मीर मुद्दे पर अपनी राय रखने का हक है तो इस पर नाराज होने वाले भी अपनी बात इस प्लेटफॉर्म पर खुल कर रख सकते हैं.

सोनू ने ट्वीट में लिखा कि यहां कोई बैलेंस नहीं है और इस वजह से वह ट्व‍िटर को अलविदा कह रहे हैं. साथ ही उनको कोई सफाई देने आने के लिए यहां वापस आने की भी जरूरत नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें