scorecardresearch
 

'कुली नं. 1' की रीमेक में काम करेंगे अनुपम खेर, एक्टर ने बताया

एक्टर अनुपम खेर का कहना है कि वह सुपरहिट फिल्म 'कुली नं. 1' की रीमेक का हिस्सा नहीं हैं. यह बता कर के उन्होंने खुद के फिल्म का हिस्सा बनने की तमाम अटकलों पर लगा दिया है. ऐसी खबरें आई थीं कि वह फिल्म की रीमेक में कादर खान का किरदार निभाने वाले हैं.

 अनुपम खेर अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर का कहना है कि वह सुपरहिट फिल्म 'कुली नं. 1' की रीमेक का हिस्सा नहीं हैं. यह बता कर उन्होंने खुद के फिल्म का हिस्सा बनने की तमाम अटकलों पर लगा दिया है. ऐसी खबरें आई थीं कि वह फिल्म की रीमेक में कादर खान का किरदार निभाने वाले हैं.

अनुपम खेर ने बताया, "नहीं, मैं 'कुली नं. 1' की रीमेक में कोई किरदार नहीं निभा रहा हूं, रिपोर्ट में कोई सच्चाई नहीं है. 1995 में आई डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म में गोविंदा और करिश्मा मुख्य किरदार में थे. वहीं दिवंगत कादर खान होशियार चंद के किरदार में थे.

View this post on Instagram

@anilskapoor and I took an oath long time back to be friends for ever. Today we have come to Delhi for another #OathCeremony. Jai Ho.🙏😍🇮🇳

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

फिल्म की रीमेक में सारा अली खान और वरुण धवन मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 'कुली नं. 1' के अगले साल मई में रिलीज होने की उम्मीद है. इन द‍िनों अनुपम खेर अपनी फिल्म वन डे के प्रमोशन में ब‍िजी हैं. फिल्म के प्रमोशन के स‍िलस‍िले में बीते द‍िनों अनुपम कप‍िल शर्मा शो पर आए थे. वहां उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया, ''जब मैं मुंबई आया था तो मेरे पास पैसे नहीं थे. इस दौरान मैं रेलवे स्टेशन पर सोया करता था. चूंकि मैं अच्छा नहीं दिखता था तो शुरुआत में तीन साल तक मुझे काम नहीं मिला था. जब मैं महेश भट्ट से मिला तो वह मुझे काम देने के लिए तैयार हो गए. उन्हें पता चला कि मैं एक अच्छा एक्टर हूं. मैंने उनसे कहा कि मैं अच्छा नहीं बल्कि ब्रिलियंट एक्टर हूं. उन्होंने मेरे कॉन्फिडेंस को देखकर सारांश फिल्म में काम करने का मौका दिया.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें