scorecardresearch
 

जब अनुपम खेर बचपन के क्रश को नहीं बता पाए थे अपने दिल की बात

द कपिल शर्मा में अनुपम खेर और ईशा गुप्ता मेहमान बनकर पहुंचे. दोनों ने अपनी फिल्म वन डे का प्रमोशन किया. इस दौरान अनुपम ने कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को लेकर उनकी टांग खिंचाई की.

कपिल शर्मा और अनुपम खेर कपिल शर्मा और अनुपम खेर

द कपिल शर्मा में अनुपम खेर और ईशा गुप्ता मेहमान बनकर पहुंचे. दोनों ने फिल्म वन डे का प्रमोशन किया. इस दौरान अनुपम ने कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी को लेकर उनकी टांग खिंचाई की. इसके बाद अनुपम ने अपने फिल्मी करियर और बचपन के क्रश से जुड़े कई किस्से साझा किए. वहीं, अर्चना और अनुपम ने कुछ कुछ होता है फिल्म से जुड़ी यादों को ताजा किया.

शो में अनुपन खेर ने बताया कि बचपन में वह हकलाते थे. इस वजह से वह अपने बचपन के क्रश को दिल की बात नहीं कह पाए.  उन्होंने कहा कि मैं बचपन में हकलाने की वजह से 'का' को 'त' बोलता था. उस दौरान मैं हिंदी मीडियम स्कूल में पढ़ता था. पास के ही स्कूल में कविता कपूर नाम की एक लड़की पढ़ती थी जिस पर मेरा क्रश था. एक दिन मैंने उसे अपने दिल की बात कहने की सोची लेकिन उसने मुझसे कहा कि पहले अपना नाम सही तरीके से बोलकर बताओ.

कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह ने लड़ाई फिल्म से जुड़ा एक किस्सा साझा किया. अर्चना ने बताया कि फिल्म में उनके और अनुपम खेर के बीच एक किसिंग सीन होना था. वह बहुत नर्वस हो गई थीं क्योंकि उन्होंने ऑनस्क्रीन किसी को भी किस नहीं किया था. उन्होंने डायरेक्टर को बुलाकर अपने झिझक के बारे में बताया. इसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट से सीन को ही हटा दिया गया. इस घटना के काफी बाद में अर्चना को पता चला कि किस सीन को फिल्म से हटाने के लिए अनुपन खेर ने डायरेक्टर से बोला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें