scorecardresearch
 

#MeToo: इंडियन आइडल-10 में अनु मलिक की जगह लेगा ये सिंगर, शूटिंग शुरू

#MeToo के लपेटे में घिरे अनु मलिक. इंडियन आइडल-10 से बाहर होने के बाद सलीम मर्चेंट होंगे नए जज.

X
सलीम मर्चेंट (इंस्टाग्राम) सलीम मर्चेंट (इंस्टाग्राम)

#MeToo के लपेटे में आने के बाद संगीतकार अनु मलिक को इंडियन आइडल 10 के जज पैनल से बाहर होना पड़ा था. शो को नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और अनु मलिक जज कर रहे थे. मेकर्स ने अब अनु मलिक की जगह सिंगर सलीम मर्चेंट को लिया है.

खुद सलीम मर्चेंट ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- ''इंडियन आइडल की शूटिंग के लिए जा रहा हूं.'' मालूम हो कि अनु मलिक पर 4 महिलाओं ने #MeToo मूवमेंट के तहत आरोप लगाए हैं. सबसे पहले सोना मोहपात्रा ने अनु को कठघरे में खड़ा किया था और उन्हें लगातार अपराध करने वाला (serial predator) बताया था.

फिर सिंगर श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगाए. कहा कि उन्होंने काम देने के बदले अश्लील डिमांड की थी. इसके बाद इंडियन आइडल-5 की असिस्टेंट डायरेक्टर रहीं डेनिका डिसूजा ने भी कहा था कि वह ऐसी 2 महिलाओं को जानती हैं जिनसे साथ अनु मलिक ने गलत हरकत की थी. इन दोनों महिलाओं ने मिड डे से बातचीत में अपनी दहला देनी वाली कहानियां बताई. 90 के दशक में एक स्ट्रगलिंग सिंगर रही पहली महिला ने बताया कि अनु मलिक ने उसे गलत ढंग से छुआ था.

आरोप लगाने वाली दूसरी महिला इंडियन आइडल सीजन 10 का हिस्सा रह चुकी है. जानकारी के मुताबिक, सिंगर को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री देने की बात कही गई थी. लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया क्योंकि शो में अनु मलिक जज थे. वह 7 साल पहले उनके साथ बदतमीजी कर चुके थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें