scorecardresearch
 

नाना पाटेकर ने CINTAA को द‍िया जवाब, बोले-तनुश्री पर लीगल एक्शन लूंगा

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों का जवाब सिने ऐंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) को भेजा है. नाना ने यह साफ कर द‍िया है कि उन पर लगाए गए सभी अरोप गलत हैं.

X
नाना पाटेकर नाना पाटेकर

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के लगाए सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों का जवाब सिने ऐंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) को भेजा है. नाना पाटेकर का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं. उन्होंने यह भी साफ कर द‍िया कि वो तनुश्री के खिलाफ लीगल एक्शन लेने के बारे में सोच रहे हैं. बता दें तनुश्री के आरोपों के बाद स‍िंटा ने नाना को नोट‍िस भेजकर पूरे मामले पर जवाब मांगा था.

इस मामले में अब तक क्या-क्या हुआ?

तनुश्री दत्ता से जुड़ा ये मामला साल 2008 का है. अब तक कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन और अर्जुन कपूर जैसे तमाम सितारों ने तनुश्री का समर्थन कर चुके हैं. मामला गरमाने के बाद नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भी भेजा. साथ ही फिल्म हॉर्न ओके प्लीज से जुड़े निर्माता-निर्देशक ने भी तनुश्री के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए नाना का समर्थन किया.

जहां एक ओर एक्ट्रेस तनुश्री ने नाना के खिलाफ ऑशिवारा पुलिस स्‍टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है, तो दूसरी ओर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी ने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दी है. ये मामला राष्ट्रीय महिला आयोग भी पहुंच चुका है.

क्या है मामला?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा था, 'नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.'

देश में इन द‍िनों चल रहे मी-टू मूवमेंट पर कई बड़े स्टार्स पर आरोप लगे हैं. इनमें साज‍िद खान, आलोक नाथ जैसे बड़े स्टार सवालों के कठघरे में हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें