scorecardresearch
 

अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित की फिल्म तेजाब के 31 साल पूरे, एक्टर ने ऐसे किया याद

अनिल कपूर ने इस मौके पर ट्वीट कर फिल्म की सक्सेस को याद किया है. अनिल कपूर ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, फिल्म तेजाब के 31 साल. इस फिल्म ने माधुरी दीक्षित और मुझे बहुत कुछ दिया है.

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को कई फिल्मों में साथ देखा गया है, लेकिन साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म तेजाब में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. आज इस फिल्म को रिलीज हुए 31 साल हो गए हैं.

अनिल कपूर ने इस मौके पर ट्वीट कर फिल्म की सक्सेस को याद किया है. अनिल कपूर ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, फिल्म तेजाब के 31 साल. इस फिल्म ने माधुरी दीक्षित और मुझे बहुत कुछ दिया है. मैं इसे लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के लक्ष्मीकांत और स्वर्गीय दिनेश गांधी को समर्पित करना चाहता हूं. दिनेश गांधी ने एन. चंद्रा के नजरिए को बल दिया और एक हिट ब्लॉकबस्टर बनाई.

फिल्म तेजाब का गाना एक दो तीन सुपरहिट रहा था. आज भी इस गाने पर लोगों को थिरकते देखा जा सकता है. माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर एक टिकटॉक वीडियो शेयर की है. इसे ट्वीट पर पोस्ट करते हुए माधुरी ने लिखा, एक दो तीन... मेरे लिए बहुत खास गाना है. इसलिए आज मैं तेजाब के 31 साल का जश्न मना रही हूं. मेरे कदमों से कदम मिलाइए और अपनी वीडियो भी शेयर करो.

तेजाब में अनिल कपूर ने महेश देशमुख का किरदार निभाया था. फिल्म में महेश यानी अनिल कपूर मिलिट्री ट्रेनी होते हैं. इसके बाद उनकी जिंदगी अचानक बदल जाती है क्योंकि उनके पैरेंट्स को बैंक चोरी में मार दिया जाता है. फिर वह एक कुख्यात गुंडे मुन्ना के रूप में अपराध करने लगता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें