scorecardresearch
 

पिता चंकी पांडे को अनन्या ने बताया एवेंजर्स का हीरो, यूं हुईं ट्रोल

अनन्या ने कई बार ऐसे कमेंट्स किए हैं जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है. अनन्या फिर अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के चलते ट्रोल हो रही हैं.

अनन्या पांडे, चंकी पांडे और फराह खान अनन्या पांडे, चंकी पांडे और फराह खान

अनन्या पांडे ना केवल अपनी फिल्मों से बल्कि सोशल मीडिया पर अपने कमेंट्स और लुक्स के चलते भी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने कई बार ऐसे कमेंट्स किए हैं जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है. अनन्या फिर अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के चलते ट्रोल हो रही हैं.

दरअसल हाल ही में स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था. इस तस्वीर में अनन्या डायरेक्टर फराह खान और अपने पिता और एक्टर चंकी पांडे के साथ देखी जा सकती हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा - टोनी स्टार्क और दुनिया की सबसे हॉट प्रिसिंपल के साथ. धन्यवाद आप सभी का.

गौरतलब है कि टोनी स्टार्क हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स का एक कैरेक्टर है. इस किरदार को मशहूर एक्टर रॉबर्ट डॉनी जूनियर ने निभाया है जो फिल्म में आयरन मैन भी बनते हैं. गौरतलब है कि एवेंजर्स सीरीज भारत में भी बहुत लोकप्रिय है. यही कारण है कि चंकी पांडे की रॉबर्ट डॉनी जूनियर से तुलना होने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स भङ़क गए और अनन्या को काफी ट्रोल किया.

View this post on Instagram

Posing with Tony Stark and the hottest principal EVER!!! Thank you for having us @farahkhankunder ❤️🤩 #BackBenchers

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

पहले भी अनन्या हो चुकी हैं ट्रोल

इससे पहले भी अनन्या पांडे अपने एक बयान को लेकर ट्रोल हुई थीं. उन्होंने हॉलीवुड फिल्म गॉडफादर को बिना देखे ही ओवररेटेड बता दिया था जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. गौरतलब है कि हॉलीवुड फिल्म गॉडफादर को दुनिया की सबसे क्लासिक फिल्मों में शुमार किया जाता है.

साल 1972 में आई इस फिल्म को कई महान निर्देशकों, सिनेफाइल्स, क्रिटिक्स और सिनेमाई पंडितों ने फिल्म को कई मायनों में बेंचमार्क घोषित किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे अपनी फिल्म पति, पत्नी और वो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें