scorecardresearch
 

क्यों देखें अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला'? 5 वजहें

सुजॉय घोष की फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज़ हो रही है. स्पैनिश फिल्म के रीमेक पर आधारित इस फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड भूमिका में हैं.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

सुजॉय घोष की फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज़ हो रही है. स्पैनिश फिल्म के रीमेक पर आधारित इस फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह बना हुआ है. जानिए वो पांच कारण जिनके चलते आपको इस फिल्म से दूरी नहीं बनानी चाहिए.

1. तापसी पन्नू पिछले कुछ समय में एक भरोसेमंद अदाकारा के रुप में अपने आपको स्थापित कर चुकी हैं. उनकी पिछली फिल्में मसलन मुल्क, मनमर्जियां और सूरमा ने भले ही औसत बिजनेस किया हो लेकिन तापसी की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. वे बॉलीवुड में अपना फैनबेस गढ़ने में कामयाब रही हैं. ट्रेलर से साफ नहीं किया जा सकता कि उनका रोल कैसा होगा. लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म में वे चुनौतीपूर्ण ग्रे शेड वाले किरदार के साथ नज़र आएंगी.

2. सुजॉय घोष लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं. उनकी फिल्म अलादीन भले ही ना चली हो लेकिन उन्होंने विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म कहानी के जरिए अपने आपको स्थापित कर लिया था. कहानी को आज भी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में शुमार किया जाता है. इसके अलावा उन्होंने राधिका आप्टे के साथ भी एक बेहतरीन शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया था. जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. ऐसे में सुजॉय के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार होगा. 3. बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में कंटेंट का बोलबाला रहा है. साल 2018 इसका बेहतरीन उदाहरण है जब शाहरुख, आमिर और सलमान की स्टारडम वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं मांग पाईं वहीं 'स्त्री', 'अंधाधुन', 'बधाई हो' जैसी छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की. बदला के ट्रेलर से ही साफ है कि ये एक अच्छी थ्रिलर हो सकती है और अगर फिल्म दर्शकों को बांधने में कामयाब हो पाई तो सोशल मीडिया के दौर में माउथ पब्लिसिटी के सहारे फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई करने से कोई नहीं रोक पाएगा. 4. शाहरुख खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. शाहरुख की फिल्में भले ही कुछ समय से खास प्रदर्शन ना कर पा रही हो लेकिन स्टूडेंट ऑफ द इयर, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू इयर जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में इसी प्रोडक्शन हाउस की देन हैं. ऐसे में फिल्म की मार्केटिंग में कोई कसर नहीं देखने को मिलेगी जिसके चलते फिल्म को शुरुआती हफ्ते में अच्छा फायदा मिल सकता है.

5. फिल्म देखने के लिए अमिताभ बच्चन से बड़ी वजह क्या हो सकती है. दशकों से सिनेमा दर्शकों को अपनी अदाकारी से प्रभावित करने वाले अमिताभ एक बार फिर अपने डेडली अंदाज़ में दिखाई देंगे. इससे पहले वे ब्लैक, पा और अक्स जैसी फिल्मों में चैलैंजिग रोल में नज़र आ चुके हैं. फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष भी कह चुके हैं कि अगर अमिताभ इस फिल्म के लिए हामी नहीं भरते तो वे इस फिल्म को नहीं बनाते.

अमिताभ और तापसी की पिछली फिल्म पिंक में भी दर्शकों ने दोनों कलाकारों की स्क्रीन प्रेजेंस को काफी पसंद किया था. ऐसे में दर्शकों के लिए ये सस्पेंस थ्रिलर एक रोमांचक अनुभव हो सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें