scorecardresearch
 

तबीयत बिगड़ने पर KIFF में नहीं पहुंच पाए अमिताभ बच्चन, मांगी माफी

बीयत खराब होने की वजह से अमिताभ बच्चन कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल KIFF में जा नहीं पाए. अमिताभ के फिल्म फेस्टिवल में ना पहुंचने पर शाहरुख खान से इस इवेंट का उद्घाटन किया.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोलकाता में 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ( KIFF) का उद्घाटन करने वाले थे. लेकिन अचानक तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से अमिताभ बच्चन कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल KIFF में जाना आख‍िरी वक्त में कैंसिल करना पड़ा. अमिताभ के फिल्म फेस्टिवल में ना पहुंचने पर शाहरुख खान से इस इवेंट का उद्घाटन किया.

फिल्म फेस्टिवल में ना पहुंच पाने पर अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी-

अमिताभ बच्चन ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल KIFF में ना पहुंचने पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए माफी मांगी है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, 'मुझे KIFF अटेंड करने कोलकाता में होना था, लेकिन खराब मेडिकल कंडीशन की वजह से जा नहीं सका. KIFF और कोलोकाता के लोगों से माफी चाहता हूं. मैं फिर कभी आने की कोशिश करूंगा.'

फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन के दौरान ममता बनर्जी ने कहा- अमिताभ बच्चन हमेशा यहां आते हैं. लेकिन इस बार वो आ नहीं सके. बीती रात से उनकी तबीयत थोड़ी खराब है. इसलिए डॉक्टर्स ने उनको चलने फिरने को मना किया है.

ममता बनर्जी ने ये भी बताया कि शुक्रवार की सुबह अमिताभ बच्चन ने उन्हें मैसेज करके अपनी तबीयत के बारे में जानकारी दे दी थी. ममता बनर्जी ने कहा- उन्होंने और जया जी ने मुझसे बात की. हम उनकी लंबी और सेहतमंद लाइफ के लिए प्रार्थना करते हैं. अमिताभ बच्चन भले ही आज आ नहीं सके. लेकिन मुझे यकीन है कि अमित जी का ध्यान इसी फेस्टिवल में होगा. हम उनके बिना फिल्म फेस्टिवल की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें