scorecardresearch
 

आलिया भट्ट ने बताई दिल की बात, रणबीर के पापा संग करना चाहती हैं काम

'कपूर एंड सन्स' में ऋषि कपूर के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर ऋषि कपूर के साथ काम करना चाहती हैं.

आलिया भट्ट और ऋषि कपूर आलिया भट्ट और ऋषि कपूर

साल 2016 में आई फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में ऋषि कपूर के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर ऋषि कपूर के साथ काम करना चाहती हैं. रणबीर कपूर के पिता ऋषि ने मंगलवार को अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा- भट्ट परिवार के तमाम सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ काम कर चुका हूं. महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट. शुक्रिया.

पहली बार बायोपिक में काम करेंगे दिलजीत, सूरमा पोस्टर र‍िलीज

रणबीर के पिता द्वारा किए इस ट्वीट पर थोड़ी ही देर बाद आलिया भट्ट ने रिप्लाई किया. आलिया ने लिखा- हा हा.. वाओ. उम्मीद है हम दोबारा साथ काम करेंगे सर. शायद इस बार सारे एक साथ. बता दें कि आलिया भट्ट के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. आलिया रणबीर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. रणबीर की मां नीतू यह बोल चुकी हैं कि उन्हें आलिया पसंद है.

सलमान संग 1 मिनट के प्रोमो में दिखी मॉडल की खुली किस्मत, मिला बड़ा ब्रेक

करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे. बता दें कि यह पहली बार है कि जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में काम कर रहे हैं. यह जोड़ी हाल ही में सोनम कपूर की शादी में साथ नजर आई थी. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो यह 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें