scorecardresearch
 

Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस फिनाले पर अक्षय करेंगे सूर्यवंशी टीजर लॉन्च, कटरीना भी दिखेंगी

Bigg Boss 13 Finale मशहूर रियैलिटी शो बिग बॉस 13 में अक्षय अपनी इस फिल्म के टीजर को प्रेजेंट करेंगे. खास बात ये है कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल कटरीना कैफ बड़ी फैन हैं.

Bigg Boss 13 Finale अक्षय कुमार और कटरीना कैफ सोर्स इंस्टाग्राम Bigg Boss 13 Finale अक्षय कुमार और कटरीना कैफ सोर्स इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी काफी चर्चा में बनी हुई है. पिछले कुछ समय से अपने स्टारडम के स्तर को बढ़ाने वाले अक्षय अपनी इस फिल्म के टीजर को भी खास अंदाज में पेश करने जा रहे हैं. मशहूर रियैलिटी शो बिग बॉस 13 में अक्षय अपनी इस फिल्म के टीजर को प्रेजेंट करेंगे. खास बात ये है कि बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल कटरीना कैफ बड़ी फैन हैं. शहनाज खुद को पंजाब की कटरीना कैफ भी बुलाती हैं. वे खुद सलमान खान से कई बार कटरीना से मिलवाने की बात कह चुकी है. ऐसे में फिनाले के दिन कटरीना कैफ को अपने सामने देख शहनाज गिल खुशी से झूमने वाली है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय इस साल रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रहे हैं. इससे पहले इस कॉप फ्रेंचाइजी की दो फिल्में रिलीज हुई थीं जिसका नाम सिंघम और सिंबा था. इन फिल्मों में अजय देवगन और रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आए थे. इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इसके अलावा अक्षय फिल्म पृथ्वीराज को लेकर भी चर्चा में है. इस फिल्म के साथ ही मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही है. उन्होंने कुछ समय पहले इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया था. 

View this post on Instagram

Merry Christmas to everyone 🎄❤️from the team of sooryavanshi @akshaykumar @itsrohitshetty

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वही कटरीना की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं की थी. इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा जैसे सितारे नजर आए थे. इसके बाद वे सलमान खान के साथ फिल्म भारत में दिखी थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी वही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित पिछली फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था. इस फिल्म में सारा अली खान और रणवीर सिंह ने काम किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें