scorecardresearch
 

First Look: 'मोगुल' में गुलशन कुमार के रोल में दिखेंगे अक्षय

'मोगुल' में गुलशन कुमार के रोल में दिखेंगे अक्षय कुमार. फर्स्ट लुक हुआ जारी...

X
अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी2' को रिलीज हुए एक महीना भी नहीं हुआ था कि अक्षय ने एक और फिल्म की घोषणा कर दी हैं. 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा', 'पैडमैन' और 'गोल्ड' की घोषणाओं के बाद अब इस लिस्ट में एक और नाम 'मोगुल' जुड़ गया हैं.

यह फिल्म संगीत की दुनिया के 'मुगल' कहे जाने वाले गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित होगी. फिल्म 'मोगुल' की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू की जाएगी और फिल्म को साल 2018 में रिलीज करने की उम्मीद है. उसी साल रीमा कागती की 'गोल्ड' और ट्विंकल खन्ना निर्देशित 'पैडमैन' भी रिलीज होगी.

भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनियों में से एक- टी सीरीज के पीछे गुलशन कुमार का ही नाम हैं. अपने पूरे जीवन के दौरान, उन्होंने हर भारतीय के दिल में अपनी नाम की छाप छोड़ी थी. उन्होंने अपनी शुरुआत भक्ति गीतों से की थी, जिसके लिए हर किसी ने गुलशन कुमार को काफी सराहा था.

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा है , 'मेरे पास गुलशनजी को अच्छी तरह से जानने का अच्छा मौका था और मेरी पहली फिल्म 'सौगंध' से मेरा उनके साथ गहरा संबंध था. हम दोनों ने साथ में कई चीजें शेयर की हैं. मैं गुलशनजी का किरदार स्क्रीन पर उतारने के लिए बहुत उत्साहित हूं.'

फिल्म 'मोगुल' का निर्देशन सुभाष कपूर करेंगे. इससे पहले भी अक्षय और सुभाष ने साथ में 'जॉली एलएलबी 2' पर काम किया था जिसने पिछले महीने ही बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सुभाष ने कहा है, 'जब विक्रम मल्होत्रा ​​ने मेरे साथ फिल्म मोगुल को शेयर किया, तो यह मेरे लिए विश्वास करना थोड़ा मुश्किल था. मैंने हमेशा से मेरी टीम को बताया हैं कि गुलशनजी के जीवन पर आधारित फिल्म को मैं अच्छा बनाने की पूरी कोशिश कर रहा हूं.'

बता दें कि कल ही, अक्षय ने घोषणा की थी कि उन्होंने पैड मैन की शूटिंग शुरू कर दी हैं. ऐसा लगता है जैसे एक्टर अक्षय कुमार के लिए ये साल और आने वाले वर्षो में उनके साथ अच्छा ही होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें