scorecardresearch
 

हॉलीवुड फिल्म 'मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल' में सुनाई देगी ऐश्वर्या राय की आवाज

भारतीय दर्शक ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज से बहुत परिचित हैं. ऐसे में दर्शक ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज को मेलफिसेंट के रोल में खूब पसंद करेंगे. अभी डिजनी की मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हम पहली बार किसी अंग्रेजी फिल्म के मुख्य किरदार को ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज देते हुए सुनेंगे.

ऐश्वर्या राय बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन

फिल्म मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल 2014 में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई थी. अब इस फिल्म का सीक्वल भी जल्द सिनेमाघरों में लगने वाला है. फिल्म मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में रिलीज होगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस फिल्म के मुख्य किरदार मेलफिसेंट को अपनी आवाज दी है. ऐश्वर्या की आवाज हिंदी डब में होगी, जबकि अंग्रेजी में एंजेलिना जोली ही इसे निभाएंगी.

भारतीय दर्शक ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज से बहुत परिचित हैं. ऐसे में दर्शक ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज को मेलफिसेंट के रोल में खूब पसंद करेंगे . अभी डिजनी की 'मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हम पहली बार किसी अंग्रेजी फिल्म के मुख्य किरदार को ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज देते हुए सुनेंगे. ट्रेलर में ऐश्वर्या राय बच्चन की आवाज इस किरदार पर बिल्कुल फिट बैठ रही हैं और दर्शकों को खूब पसंद भी आएगी.

हॉलीवुड पर बॉलीवुड भारी

2014 में आए इस फिल्म के पहले पार्ट में एंजेलीना जोली के अलावा एले फानिंग, इमेलडा स्टाउंटन, जूनो टेंपल अहम रोल में थीं. ये एक डॉर्क फैंटेसी फिल्म थी. फिल्म में एक ऐसी परी की कहानी बताई गई थी जो कि काफी सारी गलतफहमियों से घिरी रहती है. अब फिल्म की रिलीज के पांच साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट आने जा रहा है.

पिछले कुछ सालों से भारत में हॉलीवुड फिल्मों का दबदबा बढ़ा है. ऐसे में भारतीय कलाकार भी हिस्सा बने हैं. चाहे इसमें बॉलीवुड के किग शाहरुख खान ही क्यों द हों. कुछ समय पहले ही द लॉयन किंग के लिए शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने द लॉयन किंग के लिए आवाज दी थी. अब ऐश्वर्या राय मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस की आवाज बनने जा रही हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन की पिछली फिल्म फन्ने खान थी. फिल्म में वे अनिल कपूर और राजकुमार राव के अपोजिट नजर आई थीं. फिलहाल वे पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं. उनके पास बॉलीवुड में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें