scorecardresearch
 

करन जौहर की अगली फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय और आमिर खान एक साथ?

बॉलीवुड के जाने माने दिग्‍गज एश्‍वर्या राय बच्‍चन और आमिर डायरेक्‍टर करन जोहर की अगली फिल्‍म में एकसाथ नजर आ सकते हैं.

X
Aamir khan, Karan johar and Aishwarya Rai
Aamir khan, Karan johar and Aishwarya Rai

बॉलीवुड के जाने माने दिग्‍गज करन जौहर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और आमिर खान पिछले दो दशक से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाते आए हैं. लेकिन इन तीनों हस्तियों ने कभी भी एक साथ काम नहीं किया है. लेकिन खबर है कि करन जौहर की अगली फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय और आमिर खान एक साथ नजर आ सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक ऐश्‍वर्या ने इससे पहले कभी भी धर्मा प्रोडक्‍शंस के साथ काम नहीं किया. ऐश्‍वर्या इस फिल्‍म में काम करने के लिए लगभग तैयार थीं, लेकिन उन्‍हें बाद में लगा कि शायद दर्शकों को इस फिल्‍म में बॉबी के साथ उनका रोमांस न जचे, क्‍योंकि इसमें उनके पति अभिषेक बच्‍चन भी लीड रोल में थे.

सूत्रों के मुताबिक हाल ही में करन जौहर ने अपनी अगली फिल्‍म के लिए ऐश्‍वर्या राय को लीड रोल के लिए ऑफर दिया है. इस फिल्‍म में करन आमिर खान को ऐश्‍वर्या के साथ आमिर खान को लीड रोल में लेना चाह रहे हैं. इससे पहले ये दोनों स्‍टार्स कभी भी एक साथ कि‍सी फिल्‍म के लीड रोल में नजर नहीं आए. हालांकि इससे पहले ये दोनों स्‍टार्स फिल्‍म 'मेला' के लिए एक छोटे से सीन में नजर आए थे.

फिलहाल इन दिनों ऐश्वर्या लंबे अरसे बाद संजय गुप्ता की फिल्म 'जज़्बा' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. इसके अलावा आमिर खान भी फिल्म दिसंबर में रिलीज होने जा रही फिल्‍म 'पीके' की प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें