scorecardresearch
 

तो अब 'पाकिस्तानी' नहीं रहीं अनुष्का और ऐश्वर्या...

भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ता तनाव दोनों देशों के कलाकारों के लिए भी चिंता का विषय बन गया है. हाल में पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करने के मामले में फंसे करण जौहर की आने वाली 'ऐ दिल है मुश्किल' में भी इसी वजह से कुछ बदलाव किए गए हैं...

ऐ दिल है मुश्किल ऐ दिल है मुश्किल

करण जौहर की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है और उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' भी खतरे में पड़ती नजर आ रही है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने तो फिल्म को न रिलीज होने देने के लिए धरना प्रदर्शन भी किया था. अभी हाल ही में IMPPA ने सभी राजनीतिक संगठनों से मांग की है कि इस फिल्म को रिलीज होने दिया जाए.

इतना सब होने के बाद करण जौहर ने इस फिल्म की स्टोरी में कुछ बदलाव किए हैं. करण जौहर ने फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेसि‍स के किरदार को बदल दिया है. दरअसल फिल्म में अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय दोनों पाकिस्तानी लड़कियों का किरदार प्ले कर रही थीं. अब ये दोनों ही पाकिस्तानी नहीं बल्कि भारतीय लड़कियों का किरदार अदा करती नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर में काफी हद तक इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि मूवी के किरदार मुस्लिम बैकग्राउंड से हैं.

हाल में फिल्म के कॉस्ट्यूम डिजाइनर मनीष महलोत्रा ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस फिल्म में अनुष्का एक लखनवी लड़की के रोल में दिखेंगी और इसीलिए उनके लुक पर काफी ध्यान दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें