scorecardresearch
 

स्क्रीन पर किसिंग सीन पर बोलीं श्वेता, लोग करना पसंद करते हैं देखना नहीं

मॉडरेटर अमित ने राजीव, श्वेता और अहाना से डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर दिखाए जाने वाले कंटेंट के बारे में पूछा. अमित ने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी चीजें दिखाई जाती हैं जो एडल्ट कंटेंट में आती है. क्या आपको इस बारे में क्या लगता है?

X
श्वेता तिवारी (Photo credit: Shekhar Ghosh/India Today) श्वेता तिवारी (Photo credit: Shekhar Ghosh/India Today)

एजेंडा आजतक 2019 में मंगलवार शाम टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल और श्वेता तिवारी पहुंचे. इस मौके पर इन दोनों के साथ फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का की एक्ट्रेस आहना कुमरा भी इवेंट में शामिल हुईं. इन दोनों स्टार्स ने अपने करियर, प्रोजेक्ट्स और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर दिखाए जाने वाले कंटेंट के बारे में बातचीत की.

मॉडरेटर अमित ने राजीव, श्वेता और अहाना से डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर दिखाए जाने वाले कंटेंट के बारे में पूछा. अमित ने कहा कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी चीजें दिखाई जाती हैं जो एडल्ट कंटेंट में आती है. क्या आपको इस बारे में क्या लगता है? 

राजीव और श्वेता ने दिए कड़े जवाब

इस पर राजीव खंडेलवाल और श्वेता तिवारी ने अपने-अपने पक्ष रहे. राजीव ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है कि वेब पर सिर्फ एडल्ट कंटेंट ही दिखाया जाता है. और भी बहुत से शोज वेब पर देखने को मिलते हैं. श्वेता तिवारी इस बात का जवाब देते हुए थोड़ी नाराज नजर आईं. उन्होंने भी कहा कि भारत के शोज पर ही विवाद होते हैं विदेशों के शोज हमसे ज्यादा एडल्ट सीन दिखाते हैं. 

श्वेता तिवारी ने किसिंग के बारे बोली बड़ी बात

श्वेता ने कहा कि भारत के वेब शोज में न्यूडिटी को इतना ज्यादा नहीं दिखाया जाता है. यहां सिर्फ किसिंग सीन्स को दिखाया जाता है और इतने में ही विवाद हो जाता है. किसिंग में क्या दिक्कत है मुझे समझ नहीं आता. हम अपने बच्चों को परिकथाओं में बताते आए हैं कि कैसे स्लीपिंग ब्यूटी को प्रिंस ने किस करके उठाया था और स्नो व्हाइट को प्रिंस ने किस करके जिन्दा किया था.

View this post on Instagram

Oye Guneete! #MDKD #Bts

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

इसके आगे राजीव खंडेलवाल ने कहा कि किसिंग सीन ऐसी चीज है जो लोगों को देखना पसंद है लेकिन वो इसे कुबूल नहीं करते हैं. श्वेता ने इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि लोगों किसिंग सीन देखकर ये छुपाने की कोशिश करते हैं कि उन्हें ये अच्छा लगता है. वो दिखावा करते हैं. ये तो वो बात हो गई कि करना पसंद है लेकिन देखना नहीं.

बता दें कि श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना वेब डेब्यू किया है. उनकी वेब सीरीज हम तुम और देम ALT बालाजी पर आ चुकी है. इस सीरीज उन्होंने एक्टर अक्सह्य ओबेरॉय के साथ कई किसिंग सीन्स दिए हैं, जिनकी खूब चर्चा हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें