scorecardresearch
 

11 हिट फिल्मों के रिकॉर्ड पर बोले अक्षय कुमार- 14 फ्लॉप भी दी, दोनों में मेहनत की

अक्षय अपनी कामयाबी के बारे में मानते हैं कि कामयाबी का 70 प्रतिशत हिस्सा लक होता है और 30 प्रतिशत आपकी कड़ी मेहनत होती है. एजेंडा आज तक कार्यक्रम में अक्षय कुमार ने अपनी कामयाबी और नाकामी दोनों पहलुओं को लेकर बात की.

X
अक्षय कुमार अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे. हिंदी सिनेमा में एक लंबा सफर तय कर चुके अक्षय अपनी कामयाबी के बारे में मानते हैं कि कामयाबी का 70 प्रतिशत हिस्सा लक होता है और बाकी का 30 प्रतिशत आपकी कड़ी मेहनत होती है. एजेंडा आज तक कार्यक्रम में अक्षय कुमार ने अपनी कामयाबी और नाकामी दोनों पहलुओं को लेकर बात की.

मॉडरेटर श्वेता सिंह से बातचीत के दौरान जब पूछा गया कि उनकी पिछली 11 फिल्में लगातार हिट रही हैं तो उन्होंने तुरंत कहा कि जो 14 फ्लॉप रही हैं उनके बारे में भी बता दीजिए. अक्षय ने कहा कि मैंने हिट और फ्लॉप दोनों ही तरह की फिल्मों के लिए बराबर मेहनत की थी.

अक्षय ने कहा कि वह देखते हैं कि उनसे कहीं ज्यादा स्मार्ट, टैलेंटेड और फाइट एक्सपर्ट लोग हैं जिन्हें मौका नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि आपके साथ सही चीजें सही मौके पर होनी चाहिए. अक्षय कुमार ने इसी इंटरव्यू में वो किस्सा भी बताया जब वह अपनी तकरीबन 150 फिल्में करने के बाद नेशनल अवॉर्ड लेने गए थे और उन्हें बेइज्जती का सामना करना पड़ा.

नेशनल अवॉर्ड इवेंट में क्यों अक्षय ने महसूस की बेइज्जती

उन्होंने बताया, "जब पहली बार नेशनल अवॉर्ड मिला था तो मेरे साथ एक लड़की आई और वो बैठी हुई थी. उसने कहा कि वो मेरी बड़ी फैन है. वो एक मलयालम एक्ट्रेस थी. उसने मेरे नेशनल अवॉर्ड की तारीफ की और फिर उसने मुझसे कहा आप कितनी फिल्में कर चुके हैं. मैंने कहा 150 और फिर मैंने उससे पूछा कि वो कितनी फिल्में कर चुकी हैं तो उन्होंने कहा एक." उसे उसकी पहली फिल्म के लिए ही नेशनल अवॉर्ड मिला गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें