scorecardresearch
 

TOH के बाद 'महाभारत' में काम करेंगे आमिर खान, निभाएंगे ये किरदार

TOH के रिलीज होने के बाद आमिर खान ने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. खबर है कि वे महाभारत पर एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं.

X
आमिर खान (इंडिया टुडे)
आमिर खान (इंडिया टुडे)

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हो चुकी है. फिल्म एक तरफ तो कमाई के कई कीर्तिमान रच रही है वहीं दूसरी तरफ फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई करने में विफल रही है. साथ ही क्रिटिक द्वारा भी फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. फिल्म के रिलीज होने के बाद ही आमिर खान ने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. खबर है कि वे महाभारत पर एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक आमिर इस प्रोजेक्ट के फाइनल आइडिएशन के लिए अमेरिका जा रहे हैं जहां वे टीम के साथ इस पर डिस्कस करेंगे. वे 7 हफ्ते के लंबे सफर पर रहेंगे. ये एक वेब सीरीज होगी जिस 7 अलग-अलग भागों में बांटा जाएगा.

रिपोर्ट में ये भी माना जा रहा है कि आमिर खान भगवान कृष्ण का रोल प्ले करते नजर आएंगे. साथ ही सीरीज के हर एक सीजन का निर्देशन एक नया डायरेक्टर करेगा. महाभारत भी आमिर खान का एक बड़ा प्रोजेक्ट साबित होने वाला है.

आमिर खान हर एक फिल्म पर बहुत बारीकी से काम करते हैं. स्क्रिप्ट से लेकर डॉयलॉग, कंटेंट से लेकर सीन्स हर चीज पर वे काफी ध्यान देते हैं. टीवी सीरियल, फिल्मों और एनिमेशन के बाद अब महाभारत को दर्शक वेब सीरीज में भी देख पाएंगे.

फिलहाल आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दिवाली के मौको पर रिलीज हुई फिल्म को दर्शकों का साथ मिला है. हालांकि पहले दिन की कमाई के मुकाबले दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है. फिल्म को क्रिटिक द्वारा बेहद खराब रेटिंग मिली है. फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी साथ नजर आई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें