scorecardresearch
 

Video: इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं राधिका कुमारस्वामी, ऐसे बेकाबू हो जाते हैं फैन

राधिका का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियों में जिस तरह से फैन्स की भीड़ राधिका की एक झलक के लिए बेकाबू नजर आ रही है उसे देखकर, किसी भी एक्ट्रेस को उनके स्टारडम से इर्ष्या हो सकती है.

X
राधि‍का कुमारस्वामी राधि‍का कुमारस्वामी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद इन दिनों इंटनेट पर एक महिला खूब ट्रेंड हो रही है. सोशल मीडिया पर उनके बारे में काफी कुछ लिखा जा रहा है. वह महिला कोई और नहीं, कन्नड़ एक्ट्रेस राधि‍का कुमारस्वामी हैं. दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में उन्हें कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी बताया गया. इन रिपोर्ट्स के बाद राधिका की कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हैं.

इन्हीं में से राधिका का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें जिस तरह से फैन्स की भीड़ राधिका की एक झलक पाने के लिए बेकाबू है उसे देखकर, किसी भी एक्ट्रेस को उनके स्टारडम से इर्ष्या कर सकती है.

कौन हैं राधि‍का जिनसे शादी को लेकर चर्चा में रहे हैं कुमारस्वामी?

वीडियो में क्या, कब का है ये ?

वीडियो 2015 का है. ये उस वक्त का है जब राधि‍का कुमारस्वामी की चर्चित फिल्म 'रुद्र तांडव' रिलीज हुई थी. किसी थियेटर में फिल्म के पहले शो के दौरान राधिका भी पहुंची थीं. जब वो थि‍एटर से बाहर निकलती हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स की भीड़ बेकाबू होती दिख रही है. प्रशंसक उनकी कार को घेर लेते हैं.

14 साल की उम्र में हुई पहली शादी, कौन हैं राधिका कुमारस्वामी?

दरअसल, प्रशंसक राधिका की एक झलक पाना चाहते हैं. जब बाउंसर्स कार के लिए बेकाबू भीड़ के बीच से रास्ता नहीं बना पाते, राधिका कार के अंदर खड़ी होकर प्रशंसकों से मुखातिब होती हैं. वो एक - एक कर लोगों से हाथ मिलाती हैं और हाथ जोड़कर रास्ता बनाने की अपील करती हैं. इस दौरान लोगों की भीड़ राधिका से हाथ मिलाने को आतुर नजर आती है. प्रशंसक राधिका का नाम लेकर चिल्लाते रहते हैं.

 

क्यों एचडी के साथ हो रही है राधिका कुमारस्वामी की चर्चा ?

 कर्नाटक चुनाव नतीजों के बाद राधि‍का कुमारस्वामी के लाइमलाइट में आने की वजह एचडी कुमारस्वामी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कुमारस्वामी ने राधि‍का से साल 2006 में गुपचुप शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है. हालांकि कुमारस्वामी या उनके परिवार ने कभी भी राधि‍का को लेकर सार्वजनिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

कुमारस्वामी की दूसरी शादी को लेकर हिंदू विवाह अधिनियम के तहत कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी. हालांकि सबूतों के अभाव में कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी थी. वैसे 2015 में इस तरह की खबरें भी आईं कि कुमारस्वामी और राधिका अब अलग हो गए हैं. लेकिन पिछले साल राधिका ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उनके नाम में अब भी कुमारस्वामी जुड़ा है और अंत तक जुड़ा रहेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें