scorecardresearch
 

कपड़े उतार कर मैंने सलमान खान का काम किया है: आमिर खान

अपने बचाव के लिए आमिर खान को सलमान खान का सहारा लेना पड़ा है.

X
दोस्त सलमान खान के साथ आमिर खान
दोस्त सलमान खान के साथ आमिर खान

फिल्म 'पीके' के पोस्टर में अपने 'एक्सपेरिमेंट' के लिए आमिर खान कानूनी पचड़े में पड़ गए हैं. लोगों ने पोस्टर में उनके लुक का जमकर मजाक भी उड़ाया. 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आजकल जहां भी तशरीफ ले जा रहे हैं, लोग उनसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं- आखिर आमिर खान को नंगा होने की जरूरत क्यों पड़ी?

इसी मसले पर, मराठी फिल्म 'सैटरडे संडे' के प्रीमियर पहुंचे आमिर खान से दोबारा सफाई मांगी गई. आमिर खान ने कहा, 'जब फिल्म रिलीज होगी, तब लोगों को इस पोस्टर का महत्व समझ में आएगा. इस वक्त मैं कुछ भी नहीं बता सकता'. उन्होंने कहा, पोस्टर में जो आप देख रहे हैं वह फिल्म की एक झलक है. यह पोस्टर फिल्म से जुड़ा हुआ है'.

इतने से भी बात नहीं बनी, तो आमिर खान ने बचाव में अपनी तुलना सलमान खान से कर डाली. उन्होंने कहा, हर फिल्म में सलमान कपड़े उतारता है. इस बार मैंने सलमान का काम किया है. देखते हैं आगे सलमान क्या करता है'. दिलचस्प यह है कि सलमान खान ने अपनी सबसे हिट फिल्म 'किक' में एक बार भी कपड़े नहीं उतारे हैं.

हालांकि आमिर के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान के नक्शे कदम पर निकले आमिर बहुत जल्द मराठी फिल्म में काम करते नजर आएंगे. हाल ही में सलमान खान ने रितेश देशमुख की फिल्म 'लाई भारी' में काम किया था. फिल्म को काफी पसंद भी किया गया है. मराठी फिल्म के प्रीमियर के दौरान आमिर खान ने भी 'अच्छी' मराठी फिल्म में काम करने की तमन्ना जाहिर की है.

यानी आमिर खान इनदिनों 'डेविल' सलमान के पीछे हैं. दिलचस्प यह है कि उधर 'डेविल' भी आमिर के ही पीछे हैं. दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई वाली बॉलीवुड फिल्म का ताज आमिर खान की फिल्म 'धूम-3' के पास है. इस फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 537 करोड़ रुपये है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म 'किक' एक के बाद एक रिकॉर्ड्स तोड़ने में लगी है. रिलीज को दूसरे हफ्ते में फिल्म ने दुनियाभर में कुल 276.46 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें