scorecardresearch
 

आमिर ने दिया अमिताभ, सलमान और शाहरुख को खुला चैलेंज, ये करो तो जानें

आमिर खान की सलमान, शाहरुख और अमिताभ जैसे बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों को लेकर प्रतिस्पर्धा आम बात है, लेकिन आमिर ने अपने इन राइवल्स को एक नया ही चैलेंज दिया है.

आमिर खान आमिर खान

आमिर खान की सलमान, शाहरुख और अमिताभ जैसे बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों को लेकर प्रतिस्पर्धा आम बात है, लेकिन आमिर ने अपने इन राइवल्स को एक नया ही चैलेंज दिया है.

आमिर खान अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पैडमैन का प्रमोशन कर रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट में अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने हाथ में पैड लिया हुआ है. इसके साथ आमिर ने लिखा है, 'शुक्रिया, टि्वंकल, हां, मेरे हाथ में पैड है और इसमें कोई शर्म की बात नहीं है. ये स्वाभाविक है. पीरियड. इसे कॉपी पेस्ट करो और अपने फ्रेंड को हाथ मैं पैड लेने का चैलेंज दो. मैं ये चैलेंज अमिताभ, शाहरुख और सलमान को दे रहा हूं.'

चीनियों को पसंद आ रहे आमिर, पहले दिन दंगल से 'सीक्रेट' आगे

बता दें कि अक्षय की ये फिल्म नौ फरवरी को रिलीज हो रही है. इसमें सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार दिल्ली में इस फिल्म को लेकर प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अक्षय ने पीएम मोदी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की है. मोदी तीन घंटे अपने शेड्यूल में से अक्षय के लिए निकालेंगे. इस मीटिंग के दौरान फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और टि्वंकल खन्ना भी मौजूद रहेंगी.

ट्विंकल खन्ना क‍ी बेबाक सलाह- लेडीज, पीरियड्स पर शर्म ना करें...

इस मुलाकात को लेकर अक्षय कुमार काफी उत्साहित हैं. सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी ने खुद भी 'पैडमैन' को लेकर दिलचस्पी दिखाई थी. बता दें कि इससे पहले भी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के सिलसिले में पीएम से मुलाकात की थी.

'पैडमैन' फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हो रही है. पहले ये 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी. लेकिन संजय लीला भंसाली की गुजारिश के बाद उन्होंने इसे नौ फरवरी को रिलीज करने का फैसला लिया. दरअसल, भंसाली की फिल्म पद्मावत भी उसी दिन रिलीज हो रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें