scorecardresearch
 

शाहरुख खान ने छोड़ दी राकेश शर्मा की बायोप‍िक? आमिर खान ने द‍िया जवाब

Aamir Khan on Shah Rukh Khan Rakesh Sharma biopic एक्ट्रोनॉट राकेश शर्मा पर बन रही बायोप‍िक सारे जहां से अच्छा इन द‍िनों कास्ट को लेकर चर्चा में है. पहले फिल्म में आमिर खान काम कर रहे थे.

 शाहरुख खान-आमिर खान PHOTO: इंस्टाग्राम शाहरुख खान-आमिर खान PHOTO: इंस्टाग्राम

Aamir Khan on Shah Rukh Khan Rakesh Sharma biopic अंतर‍िक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बन रही बायोप‍िक 'सारे जहां से अच्छा' इन द‍िनों कास्ट को लेकर चर्चा में है. पहले फिल्म में आमिर खान काम कर रहे थे. फिर खबरें आईं कि फिल्म में शाहरुख खान काम करेंगे. अब फिल्म में उरी स्टार विकी कौशल का नाम भी सामने आया है. इस  पूरे मामले पर हाल ही में आमिर खान ने चुप्पी तोड़ी.

आमिर खान से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि शाहरुख खान ने फिल्म सारे जहां से अच्छा छोड़ दी है, इस पर क्या कहना है? आमिर खान ने इस पर हैरानी जताते हुए कहा, "शाहरुख ने फिल्म छोड़ दी है या नहीं इसका फैसला ऑफ‍िशियल घोषणा के बाद ही हो सकेगा. आमिर खान का कहना है कि ये सारी बातें महज र‍िपोर्ट पर आधार‍ित हैं कि फिल्म को किंग खान ने छोड़ द‍िया है. सच समय आने पर ही सामने आएगा."

View this post on Instagram

Happy Birthday Shah! Health and happiness always! Love. a. @iamsrk

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

Bhai ne Phir Jiyra Chakna Choor kar diya. Thank u Big Boss & @beingsalmankhan for a great evening starting with #Zero⁠ ⁠ love you all.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें बीते द‍िनों एक इंटरव्यू में आमिर खान ने खुलासा किया था कि राकेश शर्मा की बायोप‍िक सारे जहां से अच्छा सबसे पहले उन्हें ऑफर हुई थी. फिल्म की स्क्र‍िप्ट शानदार है. लेकिन किसी कारण मैं फिल्म नहीं कर सका. हां यह सच है कि मैंने फिल्म में काम करने के लिए शाहरुख खान का नाम सुझाया था.

इस फिल्म में लीड रोल को लेकर अब तक ऑफ‍िश‍ियल घोषणा नहीं हुई है. उरी फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे व‍िक्की कौशल का नाम भी फिल्म में सामने आया है. खबरों के मुताबिक शाहरुख खान के फिल्म छोड़ने के बाद यह फिल्म व‍िकी कौशल को ऑफर की गई है. इस फिल्म को स‍िद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं, डायरेक्शन का ज‍िम्मा महेश मथाई के हाथों सौंपा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें