scorecardresearch
 

शाहरुख से जुड़ी किस बात को लेकर खुश हैं आमिर खान? बताया

पहले चर्चा थी कि जब राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही बायोपिक में आमिर खान काम करेंगे. लेकिन किन्हीं वजहों से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया.

आमिर खान और शाहरुख खान (फाइल फोटो) आमिर खान और शाहरुख खान (फाइल फोटो)

बॉलीवुड स्टार आमिर खान फिल्म "सारे जहां से अच्छा" में शाहरुख खान के काम करने से काफी खुश हैं. ये फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक है. इसे अंजुम राजबलि ने लिखा है. बता दें कि आमिर, "गुलाम" में अंजुम राजबलि के साथ काम कर चुके हैं. राकेश शर्मा की बायोपिक में काम करने के लिए पहले आमिर खां को अप्रोच किया गया था. लेकिन किन्हीं वजहों से उन्होंने मना कर दिया था. कहा यह भी गया कि बायोपिक के लिए आमिर ने ही शाहरुख का नाम सुझाया.

इस बारे में आमिर खान ने कहा, "मुझे लगता है कि यह बहुत ही महान और शानदार स्क्रिप्ट है. मैं राकेश शर्मा का बहुत बड़ा फैन हूं और यह एक जबरदस्त कहानी है. मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं फिल्म नहीं कर पा रहा हूं, जिसकी वजह से मैंने शाहरुख को बुलाया और उन्हें बताया कि यह एक शानदार स्क्रिप्ट है और आपको इसे सुनना चाहिए."

आमिर ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें स्क्रिप्ट अच्छी लगी है और वह इसे कर रहे हैं. मैं उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं." फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर राजबलि ने कहा, "सारे जहां से अच्छा" की शूटिंग फरवरी से शुरू होगी और मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक रहा हूं. क्योंकि जैसा आमिर ने कहा मैं भी राकेश शर्मा का बड़ा फैन रहा हूं."

बता दें कि राकेश शर्मा ने अंतरिक्ष जाने वाले पहले भारतीय हैं. वो उन्होंने इंडियन एयरफोर्स में पायलट के तौर पर भी काम किया.

बता दें कि 8 नवंबर को रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमिर ने फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी लेते हुए जनता से माफी मांग ली है. आमिर ने कहा था, "मैं ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. मुझे लगता है कि हमसे गलती हुई है, मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें