scorecardresearch
 

शाहरुख खान की जीरो का पहला गाना: ट्विटर पर लोग बोले- सबसे बेहतरीन

शाहरुख खान की आगामी फिल्म जीरो का पहला सॉन्ग रिलीज हो गया है. शाहरुख खान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो का पहला सॉन्ग 'मेरे नाम तू' रिलीज हो गया है. गाने में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाने को पसंद करने वाले कुछ लोगों ने ट्विटर पर इसे साल का सबसे बेहतरीन गाना करार दिया है.

शाहरुख सॉन्ग में अनुष्का को अपने प्यार से हंसाते नजर आ रहे हैं. गाने में किंग खान रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा भी बेहद खुश नजर आ रही हैं. इसमें शाहरुख के जबरदस्त डायलॉग सुनने को मिले हैं.

इस सॉन्ग को अभय जोधपुरकर ने गाया है. इसके लिरिक्स इरशाद कामिल के हैं.

शाहरुख खान ने ट्विटर पर गाना रिलीज होने की जानकारी दी. शाहरुख ट्वीट कर लिखते हैं- क्या बात है बउआ सिंह भाई! ये थोड़ा सा बैड है, थोड़ा सा मैड है, पर अपनी लेडी के लिए एकदम बेस्ट है! जरा इस पर भी नजर डाल लो आफिया (अनुष्का शर्मा) ये इतना बुरा भी नहीं है.

गाने में अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और शाहरुख खान उनके साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा के सामने डांस कर उन्हें हंसाते दिख रहे हैं.

फिल्म जीरो अगले महीने 21 दिसंबर को रिलीज होगी. ये बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म में किंग खान मेरठ के बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कद से बौना है. करीब 6 साल बाद किसी फिल्म में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी. इससे पहले ये तिकड़ी "जब तक है जान" में दिखी थी. फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे (2 नवंबर) के मौके पर रिलीज किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें