scorecardresearch
 

'एक था टाइगर' की पहली झलक हुई सुपर हिट

कबीर खान निर्देशित सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' की हाल ही में प्रदर्शित पहली झलक को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म बिरादरी की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.

कबीर खान निर्देशित सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' की हाल ही में प्रदर्शित पहली झलक को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म बिरादरी की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म में सलमान एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे.

फिल्म की पहली झलक गुरुवार को ऑनलाइन जारी की गई और शुक्रवार को यह फिल्म 'इशकजादे' के साथ प्रदर्शित हुई. अनुराग कश्यप ने फिल्म को दिलचस्प बताया है, जबकि प्रीति जिंटा ने कहा कि सलमान ने सभी को हिलाकर रख दिया.

पहली झलक से पता चलता है कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म भारत और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों के बारे में है और टाइगर नाम के एक एजेंट की कहानी बयां करती है. टाइगर का किरदार सलमान ने निभाया है. फिल्म की पहली झलक पूरी तरह से एक्शन पर आधारित है और मूल विषय के बारे में बताती है. हालांकि इसमें एक भी रोमांटिक दृश्य नहीं दिखाया गया है.

अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'एक था टाइगर' की पहली झलक बहुत शानदार है.. अपनी ओर खींचने वाली है और बहुत दिलचस्प है.. ईर्ष्‍या हो रही है.. जल्दी देखो जनाब.' अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लिखा कि 'एक था टाइगर' की पहली झलक देखी, सलमान ने सबको हिलाकर रख दिया. कबीर ने बताया कि पहली झलक के प्रदर्शित होने के तीन मिनट बाद ही वाईआरएफ के सर्वर की हालत क्रैश होने जैसी हो गई थी.

फिल्म निर्माता गोल्डी बहल ने भी प्रशंसा करते हुए कहा, 'एक था टाइगर' की पहली झलक बहुत कमाल की है. बहुत मुश्किल से हम वाणिज्य और कला को एक साथ बुना हुए देखते हैं.' पूर्व में 'काबुल एक्सप्रेस' और 'न्यूयॉक' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके कबीर इस प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'एक था टाइगर' को जबर्दस्त प्रतिक्रिया देने के लिए धन्यवाद.' इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें