scorecardresearch
 

Harnaaz Sandhu Lands in Trouble: हरनाज संधू से नाराज कपिल शर्मा की 'बुआ', कोर्ट में किया केस, बोलीं- उन्हें लगता है पंजाबी...

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू अपनी पहली पंजाबी फिल्म को लेकर विवाद में फंस गई हैं. मूवी की प्रोड्यूसर उपासना सिंह का दावा है हरनाज ने फिल्म 'बाई जी कुट्टन गै' के प्रमोशन के लिए डेट्स देने से मना कर दिया है. जबकि उन्होंने मूवी प्रमोट करने का एग्रीमेंट साइन किया था. जानें क्या है पूरा मामला.

X
उपासना सिंह-हरनाज संधू उपासना सिंह-हरनाज संधू

अपनी ब्यूटी और शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू विवाद में फंस गई हैं. द कपिल शर्मा शो की बुआ जी यानी एक्ट्रेस उपासना सिंह ने हरनाज संधू के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. आप सोच रहे होंगे ब्यूटी क्वीन हरनाज संधू ने आखिर ऐसा क्या कर दिया जो उपासना सिंह कोर्ट तक चली गईं, तो आइए जानते हैं.

कानूनी पचड़े में फंसीं हरनाज
जैसा कि सभी को मालूम है हरनाज फिल्म 'बाई जी कुट्टन गै' से पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. इसी फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है. एक्टर और प्रोड्यूसर उपासना सिंह ने कोर्ट का रुख किया है. उनका आरोप है कि हरनाज संधू ने फिल्म के प्रमोशन को लेकर जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, उसका सम्मान नहीं किया है. जब हरनाज मिस यूनिवर्स नहीं बनी थीं तब उन्होंने हरनाज को अपनी फिल्म में मौका दिया था. लेकिन अब हरनाज अपने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन कर रही हैं. उपासना ने चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में सिविल सूट दर्ज कराया है.

उपासना सिंह के गंभीर आरोप
उपासना का दावा है हरनाज ने फिल्म 'बाई जी कुट्टांगै' के प्रमोशन के लिए डेट्स देने से मना कर दिया है. जबकि उन्होंने मूवी प्रमोट करने का एग्रीमेंट साइन किया था. उपासना ने कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए हरनाज से हर्जाना मांगा है. पीटीआई के अनुसार, उपासना ने कोर्ट के बाहर रिपोटर्स को कहा- मैंने हरनाज को अपनी फिल्म में एक्टिंग का मौका दिया. यही नहीं, मैंने Yaara Diyan Poo Baran भी बनाई जिसमें भी हरनाज हीरोइन हैं. मैंने हरनाज को तब मौका दिया जब वे मिस यूनिवर्स नहीं बनी थीं. इस फिल्म पर मैंने काफी अमाउंट खर्च किया है. ये स्मॉल बजट मूवी नहीं है.

फिल्म का पोस्टर

प्रोडक्शन हाउस की कॉल्स इग्नोर कर रहीं हरनाज!
रिपोर्ट्स ये भी हैं कि हरनाज प्रोडक्शन हाउस के फोन कॉल्स नहीं उठा रही हैं. ना ही मैसेज के जवाब दे रही हैं. फिल्म के स्टेकहोल्डर्स को भी हरनाज अवॉइड कर रही हैं. इस वजह से फिल्म को डिस्ट्र्रीब्यूटर्स नहीं मिल रहे हैं. मूवी की रिलीज डेट भी बदलनी पड़ी है. पहले ये फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होनी थी. अब इसे 19 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.

द ट्रिब्यून इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, उपासना ने कहा- हरनाज कौर बतौर प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म पंजाबी में चाहती थीं क्योंकि पंजाबी उनकी मातृभाषा है. लेकिन हरनाज को अब लगता है कि हम पंजाबी छोटे लोग हैं. हरनाज सोचती हैं वे बॉलीवुड और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के लिए बनी हैं.  

दुखी हैं उपासना
उपासना ने बताया कि उन्होंने हरनाज को एक्टिंग सिखाई थी. सुनिश्चित किया हरनाज हर शॉट में परफेक्ट लगें. ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि वे हरनाज से प्यार करती थीं. लेकिन अब हरनाज ने उनके साथ जो भी किया है वो दिल तोड़ने वाला है. इसी बिहेवियर को देखने के बाद उन्हें लीगल एक्शन लेने पर मजूबर होना पड़ा.

उपासना जो कि इस फिल्म की एक्टर और प्रोड्यूसर हैं, उनके इन आरोपों पर हरनाज का क्या रिएक्शन आता है फैंस को इसका इंतजार है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें