scorecardresearch
 

शहनाज के भाई ने हाथ में बनवाया सिद्धार्थ का टैटू, कहा- 'तुम हमेशा यादों में रहोगे जिंदा'

शहनाज गिल दोस्त सिद्धार्थ के दर्द से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं. वहीं उनका परिवार भी इस नुकसान को महसूस कर पा रहा है. शहनाज के भाई शहबाज गिल लगातार सिद्धार्थ की डेथ के बाद से इमोशनल नजर आ रहे हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं. अब खास अंदाज में शहबाज गिल ने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया है. उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ का टैटू अपने हाथ पर लगवाया है.

X
सिद्धार्थ शुक्ला, शहबाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला, शहबाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहबाज ने लगाया सिद्धार्थ के नाम का टैटू
  • सिद्धार्थ के निधन के बाद शहबाज ने दिया ट्रिब्यूट

2 सितंबर को टीवी की दुनिया के सबसे चमकते सितारे में से एक रहे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. सिद्धार्थ के निधन के बाद फैंस उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं. सिद्धार्थ की बेहद खास दोस्त रहीं शहनाज गिल इस दर्द से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं. वहीं उनका परिवार भी इस नुकसान को महसूस कर पा रहा है. शहनाज के भाई शहबाज गिल लगातार सिद्धार्थ की डेथ के बाद से इमोशनल नजर आ रहे हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं. अब खास अंदाज में शहबाज गिल ने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया है. उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ का टैटू अपने हाथ पर लगवाया है.

शहबाज गिल ने इंस्टाग्राम पर इसकी एक फोटो शेयर की. तस्वीर में वे हाथ में सिद्धार्थ के चेहरे का टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आए. ये टैटू बहुत बड़ा है और सिद्धार्थ की याद में शहनाज के भाई ने इसे हमेशा के लिए अपने हाथ पर लगा लिया है. टैटू देख सिड के फैंस फिर से इमोशनल हो रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं. कुछ लोग तो शहबाज संग सिद्धार्थ की बॉन्डिंग की भी तारीफ कर रहे हैं कि किस तरह से सिद्धार्थ के जाने के बाद भी शहबाज ने उनकी यादों को इस तरह संवारा है और एक टैटू का रूप दिया है.

मुश्किल समय में शहनाज गिल को मिला पिता का सपोर्ट, बनवाया बेटी के नाम का टैटू

कहा तुम हमारी यादों में हमेशा रहोगे जिंदा 

कई लोग तो कमेंटबॉक्स में शहनाज को लेकर भी फिक्रमंद नजर आ रहे हैं और उनका हालचाल ले रहे हैं. दरअसल सिद्धार्थ के चले जाने के बाद से शहनाज एकदम से टूट गई हैं और सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार वाले दिन तो रो-रोकर उनका बुरा हाल था. अब शहनाज के भाई से लोग एक्ट्रेस की खैरियत ले रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए शगबाज ने कैप्शन में लिखा- तुम जितने रियल थे तुम्हारी यादें भी उतनी ही रियल होंगी. तुम मेरे अंदर हमेशा जिंदा रहोगे. तुम हमारी यादों में हमेशा जिंदा रहोगे. ये टैटू बनाने के लिए @manjeettattooz का शुक्रिया.

शहनाज गिल के पिता ने Sidharth Shukla संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, बोले- विश्वास नहीं हो रहा

हार्टअटैक से हुआ सिद्धार्थ का निधन

बता दें कि 2 सितंबर, 2021 को हार्टअटैक की वजह से 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. उनके निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सभी इस दौरान बहुत दुखी नजर आए. सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग हमेशा से शहनाज गिल संग खास रही थी. बिगबॉस 13 में दोनों की मुलाकात हुई थी. इसी के बाद से दोनों के बीच प्यार बढ़ा और उतार-चढ़ाव के बाद भी दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग पर कोई असर नहीं पड़ा. दोनों जहां भी जाते महफिल की शान रहते. सभी के लिए सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहते. सिडनाज कीवर्ड सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करता. मगर अब सिद्धार्थ के जाने के बाद से ये जोड़ी टूट गई जिसका दुख फैंस को बहुत ज्यादा है. 
 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें