scorecardresearch
 

कौन हैं सपना चौधरी के भाई? पहली बार सामने आई तस्वीर

वीडियो में पहले सपना भाई को टीका करती हैं. इसके बाद उन्हें राखी बांधकर अपनी रक्षा करने का वचन लेती हैं. सपना चौधरी का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सपना ने वीडियो शेयर करते हुए सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं भी दी हैं.

X
सपना चौधरी सपना चौधरी

Raksha Bandhan 2022: इस बार रक्षा बंधन एक दिन नहीं, बल्कि दो-दो दिन सेलिब्रेट किया जा रहा है. कोई 11 अगस्त को रक्षा बंधन मना रहा है, तो कोई 12 को. बाकी लोगों का पता नहीं, लेकिन हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने आज ही अपने प्यारे भईया को राखी बांध दी है.

सपना ने भाई की कलाई पर बांधी राखी 
रक्षा बंधन दुनियाभर में सेलिब्रेट किया जाने वाला बड़ा त्योहार है. हर बहन इस दिन सज-धज कर अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है. सपना चौधरी ने भी ऐसा ही किया. रक्षा बंधन के मौके पर साड़ी और गहनों से सजी सपना अपने भाई के हाथों में राखी बांधती दिख रही हैं. हरियाणवी क्वीन ने सोशल मीडिया पर छोटे से सेलिब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वीडियो में पहले सपना भाई को टीका करती हैं. इसके बाद उन्हें राखी बांधकर अपनी रक्षा करने का वचन लेती हैं. सपना चौधरी का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सपना ने वीडियो शेयर करते हुए सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं भी दी हैं. देख कर ऐसा लग रहा है कि सपना चौधरी और उनके भाई का ये वीडियो देख कर कई लोग उसे खुद से रिलेट कर पायेंगे. इसके अलावा ये भी पता चल रहा है कि वो हरियाणवी क्वीन होने के बाद कितने साधारण तरीके से परिवार के साथ त्योहार मनाती हैं. 

रिलीज हुआ नया गाना 
रक्षा बंधन से एक दिन पहले सपना चौधरी का नया बंदूक का रिवाज रिलीज हुआ है. लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज में सपना चौधरी का दमदार अंदाज देखने को मिला. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि सपना अपने गानों में कुछ ज्यादा ही बंदकू का प्रमोशन कर रही हैं. ठीक वैसे ही जैसे सिद्धू मूसेवाला के गाने के लिरिक्स में किया जाता था. 

अपने गानों को लेकर सपना कब सोचेंगी. ये सिर्फ वही जानती हैं. हम तो अंत में यही कहेंगे कि हैप्पी रक्षा बंधन. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें