scorecardresearch
 

Holi Song: होली के रंग में रंगे दिखे Pawan Singh-Tridha Choudhury, सॉन्ग को मिले इतने मिलियन व्यूज

इन दिनों पर सोशल मीडिया पर पवन सिंह और त्रिधा चौधरी के सुपरहिट गाने 'बबुनी तेरे रंग में' की धूम है. ये स्पेशल सॉन्ग होली के त्यौहार पर फिल्माया गया है. गाने में पवन सिंह और त्रिधा चौधरी अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से संमा बांधते दिख रहे हैं.

X
त्रिधा चौधरी,  पवन सिंह
त्रिधा चौधरी, पवन सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भोजपुरी सॉन्ग बिना अधूरी होती है होली
  • पवन सिंह-त्रिधा की जबरदस्त केमिस्ट्री

एक बात बोलें चाहें कितने ही हिंदी-अंग्रेजी गाने सुन लो, लेकिन होली के त्यौहार का असली मजा भोजपुरी गानों संग ही होता है. मतलब जब तक होली पर डीजे वाले बाबू भोजपुरी गानें ना चलाएं. समझो होली के फेस्टिवल वाली फील ही नहीं आती है. अगर आपके साथ भी ऐसा है, तो होली पर झूमने के लिये तैयार रहिये. कैसे? अरे पवन सिंह और त्रिधा चौधरी का सुपरहिट गाना है ना. 

होली के रंग में रंगे स्टार्स 
इन दिनों पर सोशल मीडिया पर पवन सिंह और त्रिधा चौधरी के सुपरहिट गाने 'बबुनी तेरे रंग में' की धूम है. ये स्पेशल सॉन्ग होली के त्यौहार पर फिल्माया गया है. गाने में पवन सिंह और त्रिधा चौधरी अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से संमा बांधते दिख रहे हैं. 'बबुनी तेरे रंग में' सुनने के बाद शायद ही कोई होगा, जो अपने त्यौहार पर अपने कदमों को थिरकाये बिना नहीं रह पाये. 

Khesari Lal Yadav के होली सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, को-स्टार संग दिखा रोमांटिक अंदाज

मिले इतने मिलियन व्यूज
भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह का नाम ही काफी है. होली सॉन्ग में पवन सिंह और त्रिधा चौधरी फैंस पर अपना जादू चलाने में कामयाब रहे. पवन सिंह के गाने का फीवर लोगों पर ऐसा चढ़ा कि गाने को अब तक 150 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में फैंस को त्रिधा और पवन सिंह का बिंदास अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

Who Is Sneha Reddy? कौन है पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी? फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

होली में अभी थोड़ा टाइम बचा है. पर अगर आप होली के लिये अभी से सॉन्ग प्ले लिस्ट तैयार कर रहे हैं, तो गाने को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. होली के मौके पर त्रिधा चौधरी और पवन सिंह की जोड़ी आपको और आपके दोस्तों को झूमने पर मजबूर कर देगी. वहीं अगर आपने ये सॉन्ग मिस कर दिया है, तो सुनकर अपना फीडबैक दे सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें