scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

Who Is Sneha Reddy? कौन है पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी? फिल्मी है कपल की लव स्टोरी

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी
  • 1/10

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर जो गदर मचाया, उसकी धूम अभी तक है. इस फिल्म ने उनकी पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए. आलम ये है कि अल्लू अर्जुन के बारे में लोगों को सब कुछ जानना है. उनकी फैमिली, उनके बच्चे, पत्नी के बारे में जानने की लोगों में ज्यादा एक्साइटमेंट है. इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे कौन हैं अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी? इसके साथ ही आपको जानने को मिलेगी कपल की फिल्मी लव स्टोरी.
 

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी
  • 2/10

अल्लू और स्नेहा की लव स्टोरी में प्यार, ड्रामा, इमोशंस सब कुछ है. बात सालों पहले की है, जब अल्लू यूएस में अपने एक  दोस्त की शादी अटेंड करने गए थे. स्नेहा भी उस शादी में मौजूद थीं. अर्जुन के फ्रेंड ने उनकी स्नेहा से मुलाकात कराई थी. बस फिर क्या था, पहली नजर में ही अल्लू अपना दिल हार बैठे.

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी
  • 3/10

अल्लू के लिए ये  लव एट फर्स्ट साइट था. उस दिन दोनों मिले. इसके बाद शादी में उनकी आपस में कोई बात नहीं हुई थी. पर मन ही मन स्नेहा को दिल दे चुके अर्जुन उन्हें अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रहे थे.

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी
  • 4/10

एक्टर के दोस्त ने स्नेहा को मैसेज करने का दवाब डाला. सरप्राइजिंग ये रहा कि स्नेहा ने अल्लू के मैसेज का जवाब दिया. इसके बाद वो फोन पर बात करते रहे. कुछ समय तक फोन पर बात करने के बाद वो दोबारा मिले.
 

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी
  • 5/10

उनकी ये मुलाकात अच्छी रही. इसके बाद वे कई बार डेट पर गए. इन मुलाकातों की वजह से वे एक दूसरे को अच्छे से समझ पाए. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे. उन्होंने शादी करने का फैसला लिया. शुरुआत में उन्होंने अपना रिश्ता सीक्रेट रखा था.
 

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी
  • 6/10

कुछ साल डेटिंग के बाद अल्लू के पिता को उनके रिश्ते के बारे में पता चला. पूछे जाने पर अल्लू ने पिता के सामने स्नेहा से प्यार करने की बात कबूली. अल्लू ने शादी करने की भी इच्छा जताई. 
 

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी
  • 7/10

स्नेहा बिजनेसमैन केसी शेखर रेड्डी और कविता रेड्डी की बेटी हैं. शुरुआत में इस रिश्ते के लिए स्नेहा और अल्लू का परिवार राजी नहीं था. लेकिन प्यार में डूबे अल्लू-स्नेहा टस से मस होने को तैयार नहीं थे. आखिर में परिवार को झुकना पड़ा और कपल की शादी पक्की हो गई.
 

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेड्डी
  • 8/10

26 नवंबर 2010 को अल्लू और स्नेहा की सगाई हुई. इसके 3 महीने बाद 6 मार्च 2011 को उन्होंने शादी की. शादी के दिन ऑरेंज कांजीवरम साड़ी में स्नेहा स्टनिंग लग रही थीं. उनकी ग्रैंड शादी कई टीवी चैनल्स परदिखाई गई थी. 
 

अल्लू और स्नेहा
  • 9/10

शादी के सालों बाद भी ये कपल पहले की तरह एक दूसरे के प्यार में डूबा है. अल्लू के दो प्यारे बच्चे हैं. एक बेटा और एक बेटी. सोशल मीडिया पर कपल की फैमिली पिक्चर्स किसी ट्रीट से कम नहीं होती. अल्लू अर्जुन की परफेक्ट और हैप्पी फैमिली की तस्वीरें वायरल होती हैं.

अल्लू और स्नेहा
  • 10/10

स्नेहा फेमस सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं. उनके इंस्टा पर 7.2m फॉलोअर्स हैं. पति और बच्चों संग वे तस्वीरें शेयर करती हैं. स्नेहा पेशे से बिजनेसवुमन हैं. उनके पिता इंस्टिट्यूट ऑफ साइंटिफिक टेक्नॉलजी (SIT) के चेयरमैन  हैं.