scorecardresearch
 

KGF, पुष्पा के बाद बॉक्स ऑफिस पर Vikram की दहाड़, किन वजहों से हिट हुई Kamal Haasan की फिल्म?

कमल हासन की फिल्म विक्रम इतने सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है, ग्लोबल मार्केट में फिल्म छाई हुई है, ऐसे में आप भी ये जानना जरूर चाहेंगे कि आखिर इस फिल्म में ऐसा क्या है? क्या है विक्रम की USP जिसकी वजह से ये बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. तो चलिए इस रिपोर्ट में जानते हैं कमल हासन स्टारर फिल्म विक्रम के सुपर डुपर हिट होने की 5 वजहें.

X
कमल हासन कमल हासन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विक्रम की ताबड़तोड़ कमाई
  • 400 करोड़ कमाने की ओर
  • कमल हासन ने किया कमबैक

लगता है बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों ही रूल करने वाली है. तभी को पुष्पा, केजीएफ 2 और RRR के बाद तमिल फिल्म विक्रम की ताबड़तोड़ कमाई कर झंडे गाड़ रही है. फिल्म वर्ल्डवाइड 400 करोड़ कमाने की ओर  है. 20 दिन से विक्रम की धुआंधार कमाई जारी है.आलम ये है कि साउथ रीजन में अभी भी विक्रम के शोज हाउसफुल  है. विक्रम कॉलीवुड की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

अब जब कमल हासन की फिल्म विक्रम इतने सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है, ग्लोबल मार्केट में फिल्म छाई हुई है,  ऐसे में आप भी ये जानना जरूर चाहेंगे कि आखिर इस फिल्म में ऐसा क्या है? क्या है विक्रम की USP जिसकी वजह से ये बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. तो चलिए इस रिपोर्ट में जानते हैं कमल हासन स्टारर फिल्म विक्रम के सुपर डुपर हिट होने की 5 वजहें.

कमल का कमबैक
विक्रम ने कमल हासन का मैजिक फिर से क्रिएट कर दिया है. पिछले 4 साल से कमल किसी फिल्म में नहीं दिखे थे. वे टीवी शो होस्टिंग और पॉलिटिक्स में एक्टिव थे.इस बीच कमल को लोगों ने खूब देखा. मगर उस काम को करते हुए नहीं देखा जिसमें वे बेस्ट हैं, वो है एक्टिंग, राइटिंग और डायरेक्टिंग.विक्रम ने कमल हासन के 4 साल के खालीपन को भर दिया है. फैंस के लिए  ये फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं. मूवी में नॉन स्टॉप एक्शन है, कमल की दमदार डायलॉग डिलीवरी  है,  गाने हैं डांस हैं.  कमल हासन ने गाना Pathala लिखा है और गाया है. ये मूवी किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं.

Rapper Raftaar Divorce Speculation: शादी के 6 साल बाद टूटने की कगार पर रैपर रफ्तार का र‍िश्ता, हो रही चर्चा
 

साउथ के तीन बड़े स्टार एकसाथ
क्या हो जब किसी  फिल्म में तीनों खान  साथ आ जाए... आप कहेंगे मूवी तो ब्लॉकबस्टर होगी. बस वही विक्रम के साथ भी है. फिल्म में साउथ सिनेमा के तीन महारथी एकसाथ आए हैं. कमल हासन, विजय सेथुपथी  और फहाद फाजिल. तमिल सिनेमा में ऐसी मल्टीस्टारर फिल्म शायद ही पहले बनी हो.तीनों को एकसाथ एक ही फिल्म में दमदार रोल के साथ लाने का काम किया डायरेक्टर लोकेश Kanagaraj ने. तीनों स्टार्स ने मूवी में एक-दूसरे के टैलेंट मतलब एक्टिंग को कॉम्पलिमेंट ही किया है.

सूर्या का कैमियो
विक्रम का सरप्राइज या कहे Wow फैक्टर है सुपरस्टार सू्र्या का कैमियो. फिल्म की रिलीज से  पहले किसी को इसकी भनक भी नहीं थी कि सूर्या अहम रोल में  दिखेंगे. एकदम से सूर्या का आना लोगों की एक्साइटमेंट  को बढ़ा देता है. सूर्या की मौजूदगी फिल्म को और मजबूत बनाती है. 

लोकेश कनगराज का डायरेक्शन
आपको जानकर हैरान होगी कि विक्रम के निर्देशक लोकेश कनगराज 3 फिल्म पुराने डायरेक्टर हैं.कम समय में उन्होंने लंबी पारी खेल डाली है. साल 2019 में कैथी से उन्होंने सक्सेस का ऐसा डंका बजाया कि आज तक उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म हिट ही हुई है. कैथी के बाद मास्टर और अब विक्रम..भई कमाल है. कम  ही लोगों को ये बात मालूम होगी कि लोकेश एक्टर कमल हासन के डाई हार्ड फैन हैं.

याद है 'राम तेरी गंगा मैली' की मंदाकिनी? अब दिखती हैं ऐसी, करेंगी धमाकेदार वापसी
 

जबरदस्त एक्शन 
विक्रम का प्लस पॉइंट है उसका दमदार एक्शन. फिल्म में एक्शन, एक्शन और एक्शन की भरमार है. एक्शन भी ऐसा जिसपर डायरेक्टर साहब ने पहले खूब रिसर्च की. गन्स, मशीन गन्स, रिवॉल्वर पर पूरी रिसर्च के बाद मूवी  के गन बैटल सीन्स को फिल्माया गया. फिल्म के फाइट सीन्स आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें