scorecardresearch
 

हार्दिक पंड्या ने वाइफ नताशा संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, हो रही वायरल

टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पंड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टानकोविक सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. दोनों अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हार्दिक पंड्या ने हाल ही में वाइफ नताशा के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें दोनों काफी करीब दिखाई दे रहे हैं.

हार्दिक पंड्या-नताशा स्टानकोविक हार्दिक पंड्या-नताशा स्टानकोविक

टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पंड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टानकोविक सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. दोनों अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हार्दिक और नताशा अपने सोशल एकाउंट पर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वे अपने पोस्ट के जरिए फैंस से भी काफी कनेक्टेड रहते हैं. हार्दिक पंड्या ने हाल ही में वाइफ नताशा के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें दोनों काफी करीब दिखाई दे रहे हैं. 

हार्दिक पंड्या ने शेयर कि रोमांटिक फोटो 
उनकी वाइफ नताशा फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में कपल कि कमाल की बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. उनकी ये तस्वीरें फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. हार्दिक पंड्या ने पोस्ट को हार्ट इमोजी के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वे एक बार इन तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बन चुके हैं. कपल की फोटोज पर अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और करीब हजारों कमेंटस. तस्वीर पर फैंस का प्यार देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की ही काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. 

तस्वीर में देखा जा सकता है दोनों कैमरे की ओर पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों के ऑउटफिट की बात करें तो नताशा ब्लू क्रॉप टॉप और व्हाइट पैंट के साथ काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके पति व्हाइट शॉर्ट और फ्लोरल शर्ट में काफी कूल लग रहे हैं.  

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

नताशा और हार्दिक ने 2020 की शुरुआत में अपनी सगाई की घोषणा की थी. दोनों ने प्रपोजल की कई तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका दिया था. इसके कुछ समय बाद दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और 30 जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था. आपको बता दें नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बेटे अगस्त्या की वीडियो-फोटोज शेयर करती रहती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें