scorecardresearch
 

Aashram में फंस गई खूबसूरत हसीना, ईशा गुप्ता बोलीं- अनजाने में मांगी दुआ हुई पूरी

आश्रम 3 में ईशा गुप्ता की कातिल अदाओं नें दर्शकों का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है. इसके साथ ही साथ आश्रम 3 से जुड़कर ईशा गुप्ता की तम्मना पूरी हो गयी है. प्रकाश झा के साथ पहले भी काम कर चुकी ईशा गुप्ता के लिये आश्रम 3 की सीरीज से जुड़ना एक सपना का पूरे होने जैसा है.

X
ईशा गुप्ता ईशा गुप्ता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ईशा गुप्ता की एंट्री से एक्साइटेड हैं फैंस
  • बॉबी देओल संग जमेगी ईशा की जोड़ी!

MX player अपनी सबसे बड़ी वेबसीरीज एक बदनाम आश्रम 3 की रिलीज के लिए तैयार है. बस कुछ ही दिनों का इंतजार और खुल जाएंगे इस बदनाम आश्रम के द्वार, जहां पर बाबा निराला, अब कलयुग के भगवान बनकर फैलाएंगे अपनी माया का जाल. जाल में इस बार एक खूबसूरत हसीना आकर फंस गयी हैं जो हैं ईशा गुप्ता (Esha Gupta).

आश्रम 3 में ईशा गुप्ता की एंट्री
जी हां आश्रम 3 (Aashram Season 3) में ईशा गुप्ता की कातिल अदाओं नें दर्शकों का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है. इसके साथ ही साथ आश्रम 3 से जुड़कर ईशा गुप्ता की तम्मना पूरी हो गयी है. प्रकाश झा (Prakash Jha) के साथ पहले भी काम कर चुकी ईशा गुप्ता के लिये आश्रम 3 की सीरीज से जुड़ना एक सपना का पूरे होने जैसा है. सीरीज के बारे में बात करते हुए ईशा ने अपनी ने अपने दिल की बात सामने रखी है. 

व्हाइट बिकिनी में Esha Gupta का किलर लुक, फैन्स बोले- फ्लावर नहीं, फायर है

ईशा कहती हैं, 'मैंने जब लॉकडाउन के दौरान आश्रम देखी थी, तब एक दुआ मांगी थी कि मैं भी इस आश्रम का हिस्सा बनूं. अनजाने में ही सही मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई. ऐसा लग रहा हैं कि इस सीरीज का मिलना यूनिवर्स की तरफ से मेरे लिए एक तोहफे से भी बढ़कर है.'  

कैसा होगा ईशा गुप्ता का किरदार?
आश्रम 3 में ईशा गुप्ता का किरदार एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का हैं. जो बाबाजी को उनके कृत्यों, आश्रम में उनकी पहल को बढ़ावा देने और एक शक्तिशाली धर्मगुरु के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए उनकी शख्सियत को विस्तारित करने के लिये मदद करती है. जो बड़े पैमाने पर अपने लोगों और समाज की भलाई के लिए काम करता है. 

Anil Kapoor wedding anniversary: वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी से दूर अनिल कपूर, शेयर की तस्वीरें, फैंस बोले- जुग जुग ज‍ियो

पर क्या ईशा, बाबाजी और उनकी शिक्षाओं को बढ़ावा देने में कामयाब होगी? या फिर वो बाबाजी और उनके कृत्यों का पर्दाफाश करेगी? रोल की तैयारी करते समय ईशा ने चरित्र की मानसिकता और व्यक्तित्व को समझने के लिए अपने एक मित्र से मदद भी ली थी. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें