scorecardresearch
 

दुखद! साउथ एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन, महीनों से थे बीमार

एक्टर सरथकुमार ने ट्वीट करके शोक व्यक्त किया है. इसके साथ ही उनके परिवार के प्रति साहनभूति भी व्यक्त की है. एक्ट्रेस के फैंस के लिये ये न्यूज किसी बड़े सदमे से कम नहीं है.

X
नैनिका, मीना, विद्यासागर
नैनिका, मीना, विद्यासागर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लंग्स की बीमारी से पीड़ित थे विद्यासागर
  • साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं मीना

चेन्नई से एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है. साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस मीना के पति विद्यासागर का निधन हो गया है. 29 जून की सुबह एक्ट्रेस की लाइफ की सबसे बुरी सुबह साबित हुई, जिसे शायद ही वो भूला पायेंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीना के पति विद्यासागर पहले से ही लंग्स की बीमारी से जूझ रहे थे. वहीं कोविड 19 होने के बाद उनकी हालत और बिगड़ती चली गई. 

ट्विटर पर दी जानकारी
एक्टर सरथकुमार ने ट्वीट करके शोक व्यक्त किया है. इसके साथ ही उनके परिवार के प्रति साहनभूति भी व्यक्त की है. एक्ट्रेस के फैंस के लिये ये न्यूज किसी बड़े सदमे से कम नहीं है. सरथकुमार का ट्वीट पढ़ने के बाद हर कोई अपने-अपने तरीक से मीना की हिम्मत बंधा रहा है. दुख की इस घड़ी में एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके परिवार के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. 

17 की उम्र में शादी, बच्चा और फिर तलाक, पूर्व Pak PM को भेजा था शादी का प्रपोजल, जानें कौन हैं Qandeel Baloch?

कहा जा रहा है कि विद्यासागर पिछले कुछ महीनों से फेफड़ों की बीमारी से पीड़ित चल रहे थे. इसके बाद उन्हें करोना ने जकड़ लिया, फिर उनकी हालत इतनी खराब हो गई कि उन्हें बचाया नहीं जा सका. मीना साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्होंने एक नहीं, बल्कि कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. 

'एक ऐसा भी साल था जब मैं काम को तरसी', Pooja Hegde ने याद किया अपना बुरा दौर

करियर में एक अच्छा मुकाम हासिल करने के बाद मीना ने 2009 में विद्यासागर से शादी करके उन्हें अपना हमसफर बना लिया था. विद्यासागर और मीना की 11 साल की बेटी नैनिका है. नैनिका भी अपनी मां की राह पर चलते हुए  'थेरी' से एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की है. उम्मीद है कि फैंस की दुआएं एक्ट्रेस और उनकी बेटी को जिंदगी के इस बड़े गम से बाहर निकलने की हिम्मत देगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें