scorecardresearch
 

कोरोना पॉजिटिव पाए गए एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन, रोकी गई बैटमैन की शूटिंग

हॉलीवुड सुपरस्टार रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं. उनकी मेडिकल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. एक्टर मैट रीव्स की फिल्म बैटमैन की शूटिंग कर रहे हैं.

रॉबर्ट पैटिनसन रॉबर्ट पैटिनसन

हॉलीवुड सुपरस्टार रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं. उनकी मेडिकल रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. एक्टर मैट रीव्स की फिल्म बैटमैन की शूटिंग कर रहे हैं. कोरोना की वजह से ही फिल्म की शूटिंग लंबे समय से रुकी हुई थी, लेकिन अब जब फिर काम शुरू किया गया है, फिल्म के लीड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना की चपेट में आ गए हैं. 

रॉबर्ट पैटिनसन को हुआ कोरोना

अब इस बारे में रॉबर्ट ने तो कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन वार्नर ब्रदर्स के प्रवक्ता ने बताया है कि टीम के एक सदस्य को कोरोना संक्रमण हो गया है और उन्हें आइसोलेट किया गया है. अब वो कौन शख्स है ये स्पष्ट नहीं किया गया है. लेकिन अमेरिकी मीडिया के मुताबिक वो शख्स सुपरस्टार रॉबर्ट पैटिनसन हैं. पैटिनसन फिल्म में सुपरहीरो बैटमैन का किरदार निभाने जा रहे हैं. फिल्म में उनका लुक रिलीज भी किया जा चुका है और काफी पसंद किया जा रहा है.

बैटमैन को अगले साल जून में रिलीज करने की तैयारी है. बताया जा रहा है कि फिल्म की अभी तीन महीने की शूटिंग बची हुई है, उसके बाद इफेक्ट्स का भारी-भरकम काम भी होना बाकी है. ऐसे में अब फिर शूटिंग रुक जाना फिल्म के लिहाज से ठीक नहीं है. खबरों के मुताबिक लॉकडाउन की वजह से पहले ही इस मेगा बजट फिल्म को काफी नुकसान झेलना पड़ा है, लेकिन अब लीड एक्टर का कोरोना पॉजिटिव आना एक नई चुनौती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Robert Pattinson (@robertpattinsonofficial) on

बैटमैन के रोल में आएंगे नजर

रॉबर्ट पैटिनसन की बात करें तो उन्होंने फिल्म ट्विलाइट के जरिए लोकप्रियता हासिल की है. वे फिल्म के हर पार्ट का हिस्सा रहे हैं और उनकी एक्टिंग और लुक्स ने सभी का दिल जीता है. ऐसे में अब उनका बैटमैन का किरदार निभाना फैन्स को उत्साहित कर रहा है. पैटिनसन से पहले क्रिस्चन बेल बेन अफ्लेक और जॉर्ज क्लूनी जैसे स्टार्स बैटमैन का रोल प्ले कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें