scorecardresearch
 

Johnny Depp Amber Heard Trial: शराब और ड्रग्स की लत ने जॉनी डेप को बिगाड़ा, नए खुलासे से हॉलीवुड एक्टर को लगा झटका

जॉनी ने इल्जाम लगाया था कि 2018 में एम्बर के वॉशिंगटन पोस्ट के लिए लिखे आर्टिकल की वजह से उनकी बदनामी हुई और उनके हाथ से करोड़ों के प्रोजेक्ट्स जैसे डिज्नी की फिल्म फ्रैंचाइजी पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन निकल गई. एम्बर हर्ड के आर्टिकल की बात करें तो उन्होंने इसमें खुद को घरेलू हिंसा की पीड़िता बताया था. अब कोर्ट में जॉनी के इस इल्जाम पर डिज्नी की प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव टीना के बयान ने शक पैदा कर दिए हैं.

X
जॉनी डेप और एम्बर हर्ड जॉनी डेप और एम्बर हर्ड
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फंस गया जॉनी का मामला
  • एक्स वाइफ पर किया है मानहानि का केस
  • डिज्नी का बड़ा बयान

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच चल रही कानूनी लड़ाई ने नया मोड़ ले लिया है. अब जॉनी के लिए इस केस को जीत पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है. असल में जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड पर मानहानि का मुकदमा किया गया है. जॉनी ने इल्जाम लगाया था कि 2018 में एम्बर के वॉशिंगटन पोस्ट के लिए लिखे आर्टिकल की वजह से उनकी बदनामी हुई और उनके हाथ से करोड़ों के प्रोजेक्ट्स जैसे डिज्नी की फिल्म फ्रैंचाइजी पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन निकल गई. अब डिज्नी की तरफ से इसपर रिएक्शन आ गया है.

डिज्नी ने दिया बड़ा बयान 

अमेरिका के वर्जिनिया में जॉनी डेप और एम्बर हर्ड मानहानि का केस लड़ रहे हैं. इस मामले को लेकर कोर्ट में डिज्नी की प्रोडक्शन एग्जीक्यूटिव टीना न्यूमैन ने आज गवाही दी. जॉनी के बारे में लिखे आर्टिकल को लेकर टीना ने कहा कि उन्होंने कभी उसे लेकर कोई दस्तावेज नहीं देखा है. ना कभी उसके बारे में किसी से बात की है. ना उसके बारे में सुना है और ना ही उससे जुड़ी किसी बातचीत में हिस्सा लिया है.

जॉनी की एजेंट ने पलटा केस

टीना के अलावा जॉनी डेप की एजेंट रहीं Tracey Jacobs ने भी कोर्ट में बयान दिया. United Talent Agency की Tracey Jacobs ने तीन दशक तक जॉनी की एजेंट के रूप में काम किया था. इसके बाद अक्टूबर 2016 में जॉनी ने उनसे बतौर क्लाइंट रिश्ता खत्म कर लिया था. प्री-रेक्रेडेड डेपोजिशन में ट्रेसी ने जॉनी एक बारे में बात की. 

ट्रेसी जेकब्स ने अपने बयान में कहा जब वह जॉनी के साथ काम करती थीं तब वह दुनिया के सबसे बड़े स्टार थे. उन्होंने कहा कि शुरुआत में जॉनी डेप मुश्किल क्लाइंट नहीं थे. लेकिन उनके आखिरी 10 सालों में ऐसा नहीं रहा था. ट्रेसी के मुताबिक, चीजें बेहद बदल गई थीं और जॉनी अनप्रोशनल बिहेवियर करने लगे थे और बहुत ही उलझे हुए इंसान बन गए थे.

क्या है Johnny Depp की एक्स वाइफ Amber Heard का Elon Musk से रिश्ता? लिफ्ट में रोमांस का क्ल‍िप वायरल

जॉनी के व्यवहार पर कही बड़ी बात

जॉनी डेप के व्यवहार के बारे में भी ट्रेसी जेकब्स ने बात की. उन्होंने कहा कि उन्हें दो बार ऑस्ट्रेलिया ट्रेवल करना पड़ा था. जॉनी वहां अपनी फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन 5 की शूटिंग कर रहे थे. यहां से दो बार ट्रेसी को जॉनी को समझाने के लिए बुलाया गया था. ट्रेसी ने बताया कि जॉनी अक्सर फिल्म के सेट्स पर देर से पहुंचा करते थे. उनका मानना है कि इसका कारण उनकी शराब और ड्रग्स की लत थी. 

ट्रेसी ने कहा, 'मैं उन्हें कहती थी कि आपको यह बंद करना होगा, क्योंकि इससे आपको ही नुकसान हो रहा है. ऐसा ही हुआ भी.' उन्होंने यह भी बताया कि जॉनी को ज्यादा गुस्सा करने की दिक्कत भी थी. जो समय के साथ बढ़ गई थी. लेकिन उन्होंने कभी जॉनी को किसी महिला पर हाथ उठाते नहीं देखा.

ट्रेसी जेकब्स ने अपने बयान में यह भी कहा कि डिज्नी में से किसी ने भी जॉनी डेप को पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन 6 में काम देने को लेकर उनसे बात नहीं की थी. उन्होंने कहा, 'जॉनी की चमक धीमी पड़ गई थी. लोग बात कर रहे थे और उनके व्यवहार पर सवाल उठा रहे थे.'

Cannes 2022 में Aishwarya Rai Bachchan का चला मैजिक, ड्रामेटिक गाउन में लगीं गॉर्जियस

एम्बर ने लिखा था आर्टिकल

ट्रेसी और टीना के बयानों को सुनने के बाद शक बताया जा रहा है कि जॉनी डेप अपना केस खो भी सकते हैं. यह दोनों बयान जॉनी के एम्बर हर्ड पर लगाए इल्जाम पर शक पैदा करते हैं. एम्बर हर्ड के आर्टिकल की बात करें तो उन्होंने इसमें खुद को घरेलू हिंसा की पीड़िता बताया था. हालांकि उन्होंने जॉनी का नाम इस आर्टिकल में नहीं लिखा था. 2016 में एम्बर ने जॉनी पर घरेलू हिंसा करने के आरोप भी लगाए थे, जिन्हें डेप ने झूठा बताया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें