scorecardresearch
 

देश में कोरोना का कहर, हॉलीवुड स्टार जेनिफर एनिस्टन ने जताई चिंता

शॉन मेंडेस, कैमिला कबिलो, ऐलेन डिजेनरेस, लिली सिंह समेत कई सेलेब्स ने भारत के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाने के लिए अपील की. उन ऑर्गेनाइजेशन्स के लिए मदद करने के लिए कहा जो भारत में ग्राउंड रियलिटी के साथ काम कर रही हैं. अब जेनिफर एनिस्टन ने भारत की स्थिति को लेकर एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैन्स से इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने और इसके लिए जागरूकता फैलाने के लिए कहा है.

जेनिफर ऐनिस्टन जेनिफर ऐनिस्टन

दुनियाभर के सेलिब्रिटीज भारत में आई कोविड-19 की दूसरी लहर पर चिंता जता रहे हैं. मदद के लिए आगे आ रहे हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से भारत की मदद के लिए आगे आने के लिए कहा. ग्लोबल कम्यूनिटी को भारत पर गौर करने की गुजारिश की. इसके बाद शॉन मेंडेस, कैमिला कबिलो, ऐलेन डिजेनरेस, लिली सिंह समेत कई सेलेब्स ने भारत के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाने के लिए अपील की. उन ऑर्गेनाइजेशन्स के लिए मदद करने के लिए कहा जो भारत में ग्राउंड रियलिटी के साथ काम कर रही हैं. अब जेनिफर ऐनिस्टन ने भारत की स्थिति को लेकर एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैन्स से इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने और इसके लिए जागरूकता फैलाने के लिए कहा है. 

जेनिफर ने लिखी यह पोस्ट
जेनिफर ने एक न्यूज शेयर करते हुए लिखा, "आपको मदद करने के लिए केवल डोनेट करने की जरूरत नहीं है. आप अगर कई प्लेटफॉर्म्स पर इसके बारे में जागरूकता फैलाएंगे तो वह भी बहुत होगा." जेनिफर ने एक और पोस्ट में लिखा कि कोरोनावायरस इंफेक्शन की दूसरी लहर भारत में आ चुकी है. ग्लोबल पैमाने पर यह इंफेक्शन अलग रिकॉर्ड सेट कर रहा है. पिछले पांच दिनों में कई केसेस आए हैं जो निराशाजनक हैं. 

जेनिफर ऐनिस्टन ने कहा कि अमेरिकेयर्स भारत के लिए डोनेशन इकट्ठा कर रहा है, जिससे उसे तुरंत रिलीफ एड पहुंचाया जा सके. अगर आप में से कोई भी भारत के कल्चर या भारत के लोगों से जुड़ा है तो आगे आइए, कुछ न कुछ डोनेट करिए और शेयर करिए. कुछ भी ऐसा करिए, जिसकी मदद से आप उनकी सहायता कर सकें.

बॉडीगार्ड्स पर बड़ी रकम खर्च करती हैं हॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेज, जानिए उनकी सैलरी

बता दें कि जेनिफर ऐनिस्टन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं. यह कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. सिटकॉम 'फ्रेंड्स' में इन्होंने रेचल ग्रीन का किरदार निभाया था. दर्शकों के बीच यह सिटकॉम काफी पॉपुलर हुआ है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें