scorecardresearch
 

यश राज फिल्म्स कराएगा 30 हजार सिने कर्मचारियों का वैक्सीनेशन, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

FWICE के प्रेजिडेंट बी. एन तिवारी ने इस फैसले का स्वागत किया है. तिवारी ने इस बारे में आजतक से खास बातचीत की. तिवारी ने आजतक संग बातचीत में बताया, 'पिछले कई दिनों से बड़े प्रोडक्शन हाउस से हमारी सिने कर्मचारियों की हेल्प को लेकर बात चल रही थी. आज एक साकारात्मक खबर सामने आई है.

यश चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा यश चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा

प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने 30 हजार सिने कर्मचारियों का वैक्सीनेशन करवाने का फैसला किया है. प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि वह इस वैक्सीनेशन का पूरा खर्च भी उठाएगा. ऐसे में FWICE के प्रेजिडेंट बी. एन तिवारी ने इस फैसले का स्वागत किया है. तिवारी ने इस बारे में आजतक से खास बातचीत की. 

FWICE के प्रेजिडेंट ने क्या कहा?

तिवारी ने आजतक संग बातचीत में बताया, 'पिछले कई दिनों से बड़े प्रोडक्शन हाउस से हमारी सिने कर्मचारियों की हेल्प को लेकर बात चल रही थी. आज एक साकारात्मक खबर सामने आई है. हमारी फेडरेशन को यशराज फिल्म्स की तरफ से एक लेटर आया है, जिसमें महारष्ट्र सरकार के चीफ मिनिस्टर से अनुमति मांगी गई है. लेटर के अनुसार 30 हजार सिने कर्मचारियों को मुफ्त वैक्सीन लगाई जाएगी. इसके आयोजन और जागरूकता कैंपेंनिंग जैसे अन्य खर्चे यशराज फिल्म्स उठाएगा.' 

शम्मी कपूर की शादी को लेकर राइटर मनोज मुंतशिर का गलत बयान, मांगी माफी

इसी विषय पर आगे बात करते हुए बी. एन तिवारी ने कहा, 'हमारी फेडरेशन, FWICE को भी यशराज बैनर की तरफ से आदित्य चोपड़ा, सीईओ मिस्टर ऋषभ चोपड़ा की तरफ से एक लेटर भेजा गया है. इसके माध्यम से ये सूचना दी गई है कि यशराज फिल्म्स 30 हजार कर्मचारियों को वैक्सीन लगाने के लिए महारष्ट्र सरकार से अनुमति के लिए आग्रह कर रहा है. उम्मीद करता हूं कि इसी तरह इस महामारी के दौर में अन्य बड़े और सम्मानित प्रोडक्शन हाउस सहयोग करेंगे. हमारी फेडरशन यशराज के इस सहयोग कि सराहना करती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें