scorecardresearch
 

शादी के बाद फिल्म के सेट पहुंचीं यामी गौतम, एक्ट्रेस का हुआ स्पेशल वेलकम

यामी गौतम अपने सोशल मीडिया अपनी शादी से ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस काम पर वापस आ गई हैं. उन्होंने 'ए थर्सडे' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. यामी की टीम ने आने वाली फिल्म के सेट पर उनका फूल और मिठाई के साथ स्वागत किया.

X
यामी गौतम यामी गौतम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिल्म के सेट पर हुआ यामी का स्वागत
  • यामी निभांएगी स्कूल टीचर का किरदार

यामी गौतम काम पर लौट आई हैं. मंगलवार, 29 जून को, अभिनेत्री ने थ्रिलर फिल्म 'ए थर्सडे' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. सेट पर लौटने के बाद यामी का बेहद ही अच्छी तरह स्वागत हुआ है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. तस्वीरों में फूलों का एक सुंदर गुलदस्ता और एक केक नजर आ रहा है. 

फिल्म के सेट पर हुआ यामी का स्वागत 
यामी गौतम अपने सोशल मीडिया अपनी शादी से ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस काम पर वापस आ गई हैं. उन्होंने 'ए थर्सडे' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. यामी की टीम ने आने वाली फिल्म के सेट पर उनका फूल और मिठाई के साथ स्वागत किया. यामी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मेरी टीम....मंगलवार को ए थर्सडे की तरफ से खूबसूरत स्वागत और शुभकामनाएं है." उन्होंने आगे कहा, "जब काम पर आना इस तरह से शुरू होता है.....सभी शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त करती हूं.”

ए थर्सडे को बेहज़द खम्बाटा द्वारा अभिनीत किया जा रहा है और इसमें नेहा धूपिया, अतुल कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं. यामी थ्रिलर में नैना जायसवाल नाम की एक स्कूल टीचर की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

सिंगिंग में भी माहिर हैं हिना खान, इंडियन आइडल के टॉप-30 में बना चुकी हैं जगह

यामी गौतम 4 जून को आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधी. वह एक लेखक, निर्देशक और गीतकार हैं. यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की. यह उनके होमटाउन हिमाचल प्रदेश में एक निजी समारोह था. आपको बता दें उनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे.

श्वेता तिवारी ने शेयर किया बेटी पलक तिवारी का BTS वीडियो, बोलीं- डीवा बनते नहीं, पैदा होते हैं

इन फिल्मों में एक्ट्रेस आएंगी नजर 
वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी गौतम, अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म दसवीं में नजर आएंगी और निम्रत कौर भी दिखाई देंगी. यामी ने फिल्म में एक सिपाही ज्योति देसवाल की भूमिका निभाई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें