scorecardresearch
 

श्वेता तिवारी ने शेयर किया बेटी पलक तिवारी का BTS वीडियो, बोलीं- डीवा बनते नहीं, पैदा होते हैं

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी पलक तिवारी के फोटोशूट का एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें पलक काफी स्टनिंग और गॉर्जियस लग रही हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

X
श्वेता तिवारी-पलक तिवारी
श्वेता तिवारी-पलक तिवारी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • श्वेता ने बेटी पलक का शेयर किया BTS वीडियो
  • मुंबई के होटल में क्वारनटीन हैं श्वेता तिवारी

खतरों के खिलाड़ी 11 की श्वेता तिवारी आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी बेटी पलक तिवारी के भी काफी करीब हैं. एक्ट्रेस को अक्सर अपने बच्चों पर प्यार लुटाते हुए देखा जा सकता है. अब एक बार फिर श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी के लिए प्यार बरसाया है.

श्वेता ने बेटी का शेयर किया BTS वीडियो 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बेटी पलक तिवारी का BTS वीडियो शेयर किया है, पलक का यह वीडियो एक फोटोशूट के दौरान का है, जिसमें पलक काफी खूबसूरत और स्टाइलिस्ट दिख रही हैं. अब उनकी बेटी का यह BTS वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा खूब प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "डीवा बनते नहीं हैं, पैदा होते हैं!"

खैर, वीडियो देखने के बाद श्वेता से असहमत होना मुश्किल है. इसके अलावा, यह देखना काफी दिलचस्प है कि श्वेता को अपनी बेटी पर कितना गर्व है. श्वेता अक्सर अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

क्या अनीता हसनंदानी छोड़ेंगी एक्टिंग? पति रोहित रेड्डी ने खोला राज

पलक तिवारी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जब से पलक इंस्टाग्राम पर वापिस आई हैं तब से वे इंटरनेट पर छाई हुई हैं. आपको बता दें कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया से एक छोटा सा ब्रेक लिया था और कुछ समय के लिए प्लेटफार्म से दूर रहीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कर शानदार एंट्री की है.

टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप पर जैकी श्रॉफ का कमेंट, नहीं लिया दिशा का नाम

इस बीच, श्वेता तिवारी जो केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही थीं, इंडिया वापिस आ चुकी हैं. अभिनेत्री, जो अपने बच्चों पलक और रेयांश से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही है, फिलहाल मुंबई के एक होटल में वे क्वारनटीन हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें