scorecardresearch
 

मां बनने के बाद क्या फिल्मों से ब्रेक लेंगी Priyanka Chopra? 'Jee Le Zara' से हो सकती हैं बाहर!

फिल्म 'जी ले जरा' में बॉलीवुड की दो स्टनिंग डीवा आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया है. इस फिल्म का ऐलान पिछले साल किया गया था. लेकिन अब कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकती हैं, क्योंकि वो फिलहाल अपनी लिटिल प्रिंसेस संग ज्यादा से ज्यादा टाइम गुजारना चाहती हैं. 

X
प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका इन दिनों मदरहुड पीरियड एन्जॉय कर रही हैं
  • सरोगेसी से मां बनी हैं प्रियंका चोपड़ा

एक शानदार बेटी और लविंग वाइफ बनने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब मां बन गई हैं. बच्चे के जन्म के बाद प्रियंका मदरहुड फेज को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं. प्रियंका और निक के घर नन्ही परी के आने की खबर है. इस न्यूज ने दुनियाभर के फैंस को खुश कर दिया है. हर कोई कपल को जिदंगी की नई और खूबसूरत शुरुआत के लिए बधाइयां दे रहा है. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका के बेबी की खबर जानने के बाद फिल्म 'जी ले जरा' के मेकर्स टेंशन में आ गए हैं और इसकी वजह भी खास है. 

'जी ले जरा' फिल्म को छोडे़ंगी प्रियंका चोपड़ा

फिल्म 'जी ले जरा' में बॉलीवुड की दो स्टनिंग डीवा आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया है. इस फिल्म का ऐलान पिछले साल किया गया था. लेकिन अब कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकती हैं, क्योंकि वो फिलहाल बेबी संग ज्यादा से ज्यादा टाइम गुजारना चाहती हैं. 

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका अपना टाइम और एनर्जी अपने बेबी को देना चाहती हैं. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने नई एक्ट्रेस की तलाश करना भी शुरू कर दिया है, जो फिल्म में प्रियंका को रिप्लेस करेंगी. 

तैमूर अली खान से अबराम तक, ये हैं बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड्स, बने इंटरनेट सेंसेशन 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस दिन होगा Bigg Boss 15 का ग्रैंड फिनाले, फाइनल वीक में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स, कौन मारेगा बाजी? 

सरोगेसी से मां बनी हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बेबी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है. इसी के साथ दोनों स्टार्स पेरेंट्स क्लब में शामिल हो गए हैं. प्रियंका ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने बेबी के जन्म के बारे में फैंस को जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था-'हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान देना चाहते हैं. धन्यवाद'. 

बता दें कि प्रियंका को आखिरी बार मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स में देखा गया था. इसमें प्रियंका की एक्टिंग को काफी सराहा गया. अब देखने वाली बात होगी कि वो फिल्म जी ले जरा में काम करती हैं या फिर अपने करियर पर ब्रेक लगाकर अपने बेबी को समय देती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें