scorecardresearch
 

कौन करता है Sonu Sood को फंडिंग? एक्टर बोले- अब तो IT वाले भी आ चुके, सबको पता है

सोनू सूद कोरोना काल की शुरुआत से ही जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल है कि उनके पास मदद के लिए पैसे कहां से आ रहे हैं? कौन उनको फंडिंग दे रहा है? इस बात का जवाब सोनू सूद ने आजतक एजेंडा 2021 में दिया. 

X
सोनू सूद सोनू सूद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनू सूद हैं गरीबों के मसीहा
  • कौन करता था सोनू के लिए फंडिंग?
  • एक्टर ने दिया जवाब

आजतक एजेंडा 2021 में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने शिरकत की. इस इवेंट में उन्होंने मॉडरेटर नेहा बाथम से बात की. ऐसे में सोनू सूद से कई बड़े सवाल किए गए, जिनके जवाब उन्होंने अपने स्टाइल में दिए. सोनू सूद कोरोना काल की शुरुआत से ही जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल है कि उनके पास मदद के लिए पैसे कहां से आ रहे हैं? कौन उनको फंडिंग दे रहा है? इस बात का जवाब सोनू सूद ने आजतक एजेंडा 2021 में दिया. 

कौन करता है सोनू को फंडिंग?

सोनू सूद ने कहा कि जब लोग कुछ भला करने चलते है तो कोई ना कोई ऐसा होता है जो उनका रास्ता रोकने की कोशिश करता है. सोनू ने उदाहरण के तौर पर पाप के हथियारों की बात की. उन्होंने कहा कि पाप के चार हथियार होते हैं, जिससे वो भलाई करने वाले को रोकने की कोशिश करता है. मुझे भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन वह अपनी राह पर बने हुए हैं. सोनू ने कहा कि अब तो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट भी मेरे घर आकर देख चुका है कि मेरे पास पैसे कहां से आ रहे हैं. उस समय भी मेरे घर के बाहर 200-250 लोग खड़े थे, जैसे आज खड़े होते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

Farm Laws Repealed: कृषि कानून रद्द, सोनू सूद ने किया PM का शुक्रिया, बोले- अद्भुत खबर

राजनीति में जाएंगे सोनू?

इस इवेंट के दौरान सोनू सूद ने गरीबों की मदद के बारे में बात करते हुए अपने माता-पिता को याद किया. उन्होंने कहा कि उनकी मां कहती थीं कि तुम जो भी जिंदगी में करोगे, हम दुनिया में हों ना हों, देखेंगे जरूर. सोनू को विश्वास है कि उनके माता-पिता उनके काम को देख रहे हैं. साथ ही सोनू ने भविष्य में राजनीति ज्वॉइन करने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि भविष्य में हो भी सकता है कि वह राजनीति का हिस्सा बनें, लेकिन अभी ऐसा कुछ नहीं है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें