scorecardresearch
 

Farm Laws Repealed: कृषि कानून रद्द, सोनू सूद ने किया PM का शुक्रिया, बोले- अद्भुत खबर

पीएम ने जैसे ही राष्ट्र के नाम संबोधन में ये फैसला सुनाया किसानों और इस कानून का विरोध कर रहे लोगों ने खुशी जताई. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम के फैसले का स्वागत किया और किसानों को बधाई दी.सोनू सूद, गुल पनाग, तापसी पन्नू, रिचा चड्ढा समेत कई सेलेब्स ने कृषि कानूनों को वापस लेने पर रिएक्ट किया है.

X
सोनू सूद सोनू सूद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीएम ने वापस लिए तीनों कृषि कानून
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने किसानों को दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को गुरु पर्व के मौके पर देश के किसानों को बड़ी सौगात दी. लंबे समय से विवादित चल रहे तीनों कृषि कानूनों को पीएम मोदी ने वापस लेने का ऐलान किया है. पीएम ने जैसे ही राष्ट्र के नाम संबोधन में ये फैसला सुनाया किसानों और इस कानून का विरोध कर रहे लोगों ने खुशी जताई. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम के फैसले का स्वागत किया और किसानों को बधाई दी.
 
पीएम मोदी के फैसले का सेलेब्स ने किया स्वागत
सोनू सूद, गुल पनाग, तापसी पन्नू, रिचा चड्ढा समेत सेलेब्स ने कृषि कानूनों को वापस लेने पर रिएक्ट किया है. तापसी पन्नू ने पीएम मोदी के कृषि कानून वापस लेने की खबर को शेयर किया और लिखा- और... गुरु पर्व दिया सब नू वधाईयां. ऋचा चड्ढा ने बधाई देते हुए लिखा- जीत गए आप. आप की जीत में सबकी जीत है.

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- ये अद्भुत खबर है. मोदी जी का धन्यवाद. किसानों का शुक्रिया जिन्होंने शांति से विरोध प्रदर्शन कर अपनी मांगों को उठाया. उम्मीद है अब आप खुशी खुशी अपने परिवार के पास गुरु पर्व के मौके पर वापस लौटेंगे.

सिंगर पर बाल्टी भरकर हुई नोटों की बारिश, स्टेज पर बिखरा पैसा ही पैसा, Video देख होंगे हैरान
 

एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने कहा- कई सारी जानें गईं. इतनी भारी कीमत. लेकिन खुशी है कि किसानों ने शांतिपूर्वक अपनी बात रखी. जय किसान, जय हिंद. एक्ट्रेस गुल पनाग ने पीएम का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- काश ये गतिरोध इतना लंबा नहीं खिंचता, इसकी वजह से कई जानें गईं. प्रदर्शनकारियों को बदनाम किया गया. इसे भविष्य की सरकारों के लिए एक सबक होने दें कि वे सुधार लाते समय सभी हितधारकों के साथ जुड़ें. ये कानून निर्माताओं के लिए सबक भी है कि बिना चर्चा और बहस के मिनटों में कानून पारित करके legislative प्रक्रिया को दरकिनार नहीं किया जा सकता है.

कमाई में कटरीना कैफ से पीछे विक्की कौशल, एक फिल्म के 11cr चार्ज करती है एक्ट्रेस
 

क्या कहा पीएम मोदी ने ?
पीएम ने देश के नाम संबोधन में कहा- कृषि में सुधार के लिए हम तीन कानून लेकर आए थे. जिससे छोटे किसानों को ताकत मिले. कानून को लेकर संसद में चर्चा हुई. तब किसानों और संगठनों ने इसका स्वागत किया. हमारी सरकार किसानों के हित में काम करने के लिए प्रतिबद्ध है. हम अच्छी नीयत से ये कानून लाए थे. लेकिन शायद हमारी तपस्या में कमी रही. इसलिए अब हमने कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला किया है. पीएम ने आंदोलन कर रहे किसानों से घर लौटने की भी अपील की.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें