scorecardresearch
 

ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की वॉकिंग स्टाइल से ट्रोल्स को परेशानी, किया ये सवाल

तीनों टर्म‍िनल से जैसे ही निकलते हैं वैसे ही पैपराजी आराध्या को बर्थडे विश करता है. इसी दौरान सीधे वॉक कर आ रही आराध्या की चाल बदल जाती है और वह ठुमकते हुए वॉक करती दिखाई देती हैं.

ऐश्वर्या राय-आराध्या बच्चन ऐश्वर्या राय-आराध्या बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऐश्वर्या-अभ‍िषेक की बेटी आराध्या ट्रोल
  • वॉक‍िंंग स्टाइल को लेकर यूजर्स ने किया कमेंट
  • पूछा लेग प्रॉब्लम है क्या

ऐश्वर्या राय और अभ‍िषेक बच्चन हाल ही में अपनी बेटी आराध्या बच्चन का 10वां बर्थडे मनाकर मालदीव से लौटे हैं. वापसी के वक्त तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान पैपराजी ने बच्चन पर‍िवार की तस्वीरें और वीड‍ियोज भी बनाए. इनमें एक एक वीड‍ियो में आराध्या ठुमकर चलती नजर आईं. उनकी इस वॉक के लिए लोगों ने बच्ची को ट्रोल कर दिया है. 

वीड‍ियो में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़े पैपराजी के बीच से बाहर आती दिखीं. अभिषेक बच्चन उनके पीछे दिखे. तीनों टर्म‍िनल से जैसे ही निकलते हैं वैसे ही पैपराजी आराध्या को बर्थडे विश करता है. इसी दौरान सीधे वॉक कर आ रही आराध्या की चाल बदल जाती है और वह ठुमकते हुए वॉक करती दिखाई देती हैं. 

Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas को किया रोस्ट, बोलीं 'उम्र में 10 साल का फासला इसलिए...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ठीक इसके बाद ऐश्वर्या पैपराजी को थैंक्यू कह हंसने लगती हैं. आराध्या की बदली चाल के बाद ऐश्वर्या की यह हंसी, बताता है कि उनकी बेटी ने जान बूझकर यह शरारत की थी. हालांकि लोगों ने आराध्या के बचपने को नजरअंदाज किया और उन्हें ट्रोल किया है. 

यूजर्स ने किए ये कमेंट 

एक यूजर रने लिखा- उसकी वॉक ऐसी क्यों है. दूसरे ने लिखा- देखो कैसे चल रही है. तीसरे ने लिखा- इतना मटकना था तो मम्मी का हाथ भी छोड़ देती. एक अन्य यूजर ने लिखा- मुझे समझ नहीं आ रहा कि इसको लेग प्रॉब्लम है या ये खुद मटक मटक कर चल रही है. ये कमेंट्स यहीं नहीं रुके. आगे एक और यूजर ने लिखा- ये इस फनी स्टाइल में क्यों चल रही है. अभी से रैंप वॉक. एक ने लिखा- मां ने चलना सिखाया होगा. इसी तरह कई लोगों ने आराध्या के वॉक‍िंग स्टाइल पर उन्हें ट्रोल किया है. 

यूजर्स का कमेंट
यूजर्स का कमेंट
यूजर्स का कमेंट
यूजर्स का कमेंट

आयुष्मान खुराना ने Vicky Kaushal-Katrina Kaif के रिश्ते को किया कंफर्म! देखें VIDEO

एक तबके ने किया आराध्या का बचाव 

हालांकि कई लोगों ने आराध्या का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि आराध्या बस 10 साल की बच्ची है. हमारे घरों में भी बच्चे हैं जो कुछ ना कुछ हरकत करते रहते हैं तो इसमें बड़ी बात क्या है. बच्चे हैं कुछ भी मन में आएगा कर देते हैं. कुछ और भी लोगों ने आराध्या के पक्ष में इसी तरह की बातें लिखी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें