scorecardresearch
 

उर्मिला मातोंडकर का कंगना को जवाब, अपने शहर से शुरु करें ड्रग्स की लड़ाई

उर्मिला ने कहा, "पूरा देश ड्रग संबंधित समस्या झेल रहा है. क्या उसे पता है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है. उसे ये लड़ाई अपने खुद के स्टेट से शुरु करनी चाहिए."

कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हालांकि उन्हें अपनी इस बयानबाजी के लिए कई बार विरोध का भी सामना करना पड़ता है. बीते दिनों उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कह दिया था जिसके बाद उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा. मुंबई तक से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कंगना की निंदा की है.

उर्मिला ने कहा, "पूरा देश ड्रग संबंधित समस्या झेल रहा है. क्या उसे पता है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है. उसे ये लड़ाई अपने खुद के स्टेट से शुरु करनी चाहिए. ये इंसान जिसे टैक्सपेयर्स के पैसे से Y सिक्योरिटी दी गई है, ये पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में क्यों नहीं बताती है? इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मुंबई सबकी है. माटी के लालों का इस पर पहला अधिकार है."

उन्होंने कहा, "जिसने भी इस शहर को प्यार किया है और इसे प्यार वापस किया है ये शहर उसका है... शहर की बेटी होने के नाते मैं इस शहर की छवि खराब करने वाली कोई टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करूंगी. जब आप इस तरह की टिप्पणी करते हो तो आप न सिर्फ शहर की छवि खराब कर रही हो बल्कि यहां के लोगों को भी जलील कर रहे हो."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A woman’s compassion and gentleness are often taken for her weakness, never push someone to a point where they have nothing to loose anymore, you only give them a freedom not many know, such people don’t only become dangerous but lethal as well 🙂

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

उर्मिला ने कहा कि अगर कोई इंसान लगातार चिल्लाता रहता है तो इसका ये मतलब नहीं है कि वो सच बोल रहा है. कुछ लोग हमेशा ही कुढ़ते रहते हैं और विक्टिम कार्ड खेलते हैं और अगर वो नहीं चलता है तो वो वुमेन कार्ड खेलते हैं. उर्मिला ने कहा कि वो मुख्य मुद्दे से सबका ध्यान भटका कर अपने निजी मुद्दों पर ले आई है.

उर्मिला ने कंगना के जया बच्चन वाले बयान पर कहा कि कोई भी व्यक्ति जया जी जैसी इंसान के लिए इस तरह की बात नहीं कहेगा. बॉलीवुड इस सब पर खामोश क्यों है इस सवाल पर उर्मिला ने कहा कि आज जिस तरह का माहौल बन गया है उसमें कोई भी नहीं बोलना चाहेगा. बॉलीवुड एक बहुत ही आलोचनीय स्थिति में काम कर रहा है. लोगों को लगता है कि अगर वो कुछ बोलेंगे तो उन्हें आलोचना सहनी पड़ेगी. अगर लोग लगातार डर में जी रहे हैं तो उनसे सवाल मत पूछिए."

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें